ऋतिक ने शेयर की राकेश रोशन के ऑपरेशन के बाद की तस्वीरें
ऋतिक ने शेयर की राकेश रोशन के ऑपरेशन के बाद की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन के कैंसर होने की खबर चार दिन पहले ही सामने आई है. इस बात की जानकारी राकेश के बेटे और अभिनेता रितिक रोशन ने दी थी. उन्होंने बताया था कि राकेश इन दिनों गले के कैंसर से पीड़ित जिसके बाद राकेश की पहली सर्जरी भी मंगलवार को सफल हो गई है. सर्जरी के बाद रितिक ने राकेश रोशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वो ऋतिक का जन्मदिन अस्पताल में सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे थे.

हाल ही में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ और भी तस्वीर शेयर की है जिसमे राकेश रोशन को स्वस्थ देखा जा सकता है. इन फोटो को शेयर कर ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है कि- 'रुक नहीं सकते हैं न रुकेंगे. हम फिर से शुरुआत करेंगे.'इन तस्वीर में राकेश रोशन अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि ऋतिक ने बीते मंगलवार एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने पिता के कैंसर की खबर दी थी. उन्होंने लिखा था कि, 'मैंने आज सुबह अपने पिता से इस तस्वीर के लिए कहा. मुझे पता था कि वह सर्जरी के दिन भी जिम नहीं छोड़ेंगे. वह सबसे मजबूत इंसान हैं जिन्हें मैं जानता हूं. उन्हें कुछ हफ्ते पहले ही गले के कैंसर होने का पता चला. इस जंग से पहले वह पूरे जज्बे से भरे हुए हैं. हमारा परिवार खुशकिस्मत है कि हमारे पास उनके जैसा नेतृत्वकर्ता है.' 

ऋतिक ने अस्पताल में सेलिब्रेट किया बर्थडे, सर्जरी के बाद राकेश रोशन की पहली तस्वीर आई सामने

स्मोकिंग की बुरी लत के कारण मौत से लड़ रहे हैं राकेश रोशन! हुआ बड़ा खुलासा

कैंसर से जूझ रहें राकेश रोशन ने अपने फैंस को दिया ये खास सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -