ओडिशा के बालासोर में जब्त की गई 1 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर
ओडिशा के बालासोर में जब्त की गई 1 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के बालासोर जिले में पुलिस ने मंगलवार को 1 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की 1 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर जब्त की। 7 नवंबर को स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने नया बाजार सब्जी मंडी के पास छापा मारा और खुफिया जानकारी के आधार पर दो ड्रग तस्करों के कब्जे से 1.52 किलोग्राम वजनी ब्राउन शुगर जब्त की। गिरफ्तार किए गए लोगों में अशोक कुमार बेहरा और विजय कुमार यादव थे। एसटीएफ ने बताया कि बापी मोहल्ले का रहने वाला है, जबकि यादव पटना का रहने वाला है।

आरोपियों को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश किया गया। एसटीएफ ने 1985 के नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रावधानों के तहत जांच शुरू की है। 2020 में अपनी स्थापना के बाद से, एसटीएफ ने 43 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर / हेरोइन और 86.81 क्विंटल गांजा / मारिजुआना जब्त किया है, साथ ही 100 से अधिक ड्रग डीलरों को गिरफ्तार किया है।

ब्राउन शुगर गुड़ के साथ एक सुक्रोज चीनी उत्पाद है जो इसे एक विशिष्ट भूरा रंग देता है। यह या तो एक अपरिष्कृत या आंशिक रूप से परिष्कृत नरम चीनी है जो चीनी क्रिस्टल से बनी होती है, जिसमें कुछ गुड़ बचा होता है, या इसे परिष्कृत सफेद चीनी के साथ गुड़ मिलाकर बनाया जाता है।

पीएम और बालासुब्रमण्यम सहित 7 लोग पद्म विभूषण से सम्मानित, 10 लोगों को मिला पद्म भूषण

लखीमपुर हिंसा में किसने की थी फायरिंग ? FSL रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

तमिलनाडु के पूर्व सीएम पन्नीरसेल्वम ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -