पुलिस के हत्ते चढ़ी ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाली महिला, 100 ग्राम ब्राउन शुगर हुई जब्त
पुलिस के हत्ते चढ़ी ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाली महिला, 100 ग्राम ब्राउन शुगर हुई जब्त
Share:

इंदौर। शहर के राजेन्द्र नगर इलाके में सौ ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक महिला पुलिस के हत्ते चढ़ी है। महिला ने पूछ्ताछ के दौरान पुलिस को उसे ड्रग्स उपलब्ध करने वाले गिरोह की बात कही है। पुलिस की एक टीम इस गिरोह को पकड़ने राजस्थान गई है। दूसरी ओर पकड़ी गई महिला ने अलग-अलग थानों के पुलिसकर्मियों के नाम लेते हुए कहा की ड्रग्स बेचने वाले हर महीने उन्हें पैसा देते हैं। हालांकि अधिकारियों ने इससे इंकार किया है। कोर्ट ने महिला को पेशी के दौरान जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुतबिक पिछले दिनों राऊ इलाके में ब्राउन शुगर पीने वाले कुछ युवकों को पुलिस ने पकड़ा था। पूछताछ करने पर उन्होंने मुन्नीबाई का नाम बताया था। अफसरों से बात कर मामले में मुन्नीबाई के यहां दबिश दी गई। जिसमें वह पकड़ा गई। इसके बाद पुलिस ने जांच की तो उसके पास से ब्राउन शुगर बरामद नहीं हुई। लेकिन जब पुलिस ने महिला की सैंडल चैक की तब पुलिस को महिला के दाएं पैर की सेंडल में सोल के नीचे दबी हुई सौ ग्राम ब्राउन शुगर मिली। इसकी बाजार में कीमत लगभग 10 लाख रुपए है।

पुलिस के मुताबिक महिला के पकड़ाने के बाद उससे पूछताछ की गई। आरोपी महिला मुन्नीबाई ने बताया कि वह राजेंद्र नगर रेलवे ब्रिज के नीचे रहती है। वह पहले भी चरस, गांजा और अवैध शराब बेचने के मामले में जेल जा चुकी है। उस पर 20 से अधिक केस दर्ज हैं। राऊ पुलिस ने उसको दो दिन रिमांड पर लिया था। इधर मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया था। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इंदौर में केरला स्टोरी जैसी घटना, प्रेम कर शादी की, फिर कहने लगा- मुस्लिम बन जा...

बाप ने 4 वर्षीय मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, मां ने दर्ज करवाई FIR

इंदौर: पति ने चाकुओं से गोदकर पत्नी को मार डाला, फिर की ख़ुदकुशी की कोशिश, 17 दिन पहले ही हुई थी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -