इंदौर में केरला स्टोरी जैसी घटना, प्रेम कर शादी की, फिर कहने लगा- मुस्लिम बन जा...
इंदौर में केरला स्टोरी जैसी घटना, प्रेम कर शादी की, फिर कहने लगा- मुस्लिम बन जा...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से द केरला स्टोरी फिल्म जैसा ही एक मामला प्रकाश में आया है. शहर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक हिंदू युवती ने लगभग 2 वर्ष पूर्व मुस्लिम युवक अकरम से शादी की. शादी के कुछ दिनों तक तो अकरम ने बहुत अच्छे से रखा,  मगर उसके बाद वह अलग-अलग तरह से पीड़िता को प्रताड़ित करने लगा.

रिपोर्ट के अनुसार, इसी दौरान युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया. उसके बाद से तो अकरम का व्यवहार अचानक से बदल गया. वह पीड़िता के साथ निरंतर मारपीट करने के साथ ही उसपर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव डालने लगा. इसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हो रही घटना के संबंध में अपने परिजनों को बताया. जिसके बाद परिजनों के साथ आकर पीड़िता ने चंदननगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने इंदौर के इस धर्मांतरण मामले पर तमाम एंगलों पर छानबीन कर रही है.

वहीं, चंदन नगर थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया है कि जिस युवती ने प्रेम विवाह किया था, वह मूलतः देवास की निवासी है. पीड़िता ने ग्रेजुएशन कर रखा है. इसी दौरान अकरम से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई. उसके बाद अपने परिजनों को छोड़कर हिंदू युवती ने चंदन नगर क्षेत्र में रहने वाले अकरम के साथ शादी कर ली. पुलिस ने बताया कि इसके 2 साल बाद बच्ची हो जाने के बाद अकरम का व्यवहार पीड़िता के प्रति अचानक से बिलकुल बदल गया. मारपीट करने के साथ ही पत्नी को मुस्लिम बनने के लिए दबाव बनाने लगा. वहीं, अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धर्मांतरण समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. थाना प्रभारी सुनील शर्मा का कहना है कि आरोपी अकरम को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

फेसबुक पर दोस्ती, फिर धर्म परिवर्तन करवाकर किया निकाह, जाँच में जुटी पुलिस

गुजरात स्टोरी: अफगानिस्तान में हमला करने जा रहे थे भारतीय आतंकी ! जिहादी मैडम सहित 4 गिरफ्तार

गोलू अंसारी के धोखे और प्रताड़ना से तंग आकर दलित नाबालिग ने की ख़ुदकुशी, झारखंड सरकार पर मरांडी ने दागे सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -