बाप ने 4 वर्षीय मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, मां ने दर्ज करवाई FIR
बाप ने 4 वर्षीय मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, मां ने दर्ज करवाई FIR
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ शख्स पर अपनी 4 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। इस मामले में नाबालिग बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि उनका अपने पति से किसी बात को लेकर पहले से विवाद चल रहा है इसलिए वो अपने मामा के घर पर रहती हैं। 6 जून को महिला कुछ काम के संबंध में अपने घर गई थीं। तत्पश्चात, उनके पति वहां पहुंचे तथा 4 वर्ष की बेटी को लेकर कही चले गए। तत्पश्चात, पुलिस की सहायता से लड़की को बरामद किया गया था। दो दिन के पश्चात् महिला को पता चला कि उनकी बेटी के साथ उनके पति ने ही बलात्कार किया है। 

वही इस मामले में डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस, आदित्य मिश्रा ने कहा, 'एक महिला ने अपने पति के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप है कि उसके पति ने बेटी के साथ बलात्कार किया है। शिकायत के आधार पर हमने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की तहकीकात की जा रही है।'

रिश्ते को कलंकित करने वाली इस घटना को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि लड़की के जब्त होने के पश्चात् वो बच्ची घर में बहुत गुमसुम रहती थी। बच्ची की मां ने जब उससे चर्चा की तब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ था। यह भी कहा जा रहा है कि बच्ची के शरीर और प्राइवेट पार्ट पर घाव के निशान थे। मां ने बच्ची से जब बातचीत की तब लड़की ने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में बताया। तत्पश्चात, मां ने इस मामले में थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की काउंसिलिंग भी कराई गई है।

'राजनीति में करप्शन की जगह नहीं', गहलोत पर पायलट ने कसा तंज

गुजरात स्टोरी: अफगानिस्तान में हमला करने जा रहे थे भारतीय आतंकी ! जिहादी मैडम सहित 4 गिरफ्तार

चार धाम यात्रा पर आया बड़ा अपडेट, IMD ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -