एक साथ फंदे पर झूले भाई-बहन, घर में मचा कोहराम
एक साथ फंदे पर झूले भाई-बहन, घर में मचा कोहराम
Share:

जौनपुर: यूपी के जौनपुर जिले से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ सगे भाई-बहन ने घर में फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली। घटना शाहगंज थाना इलाके के सिधाई इलाके की है। यहां 27 वर्षीय राज कपूर अपनी 20 वर्षीय बहन के साथ रहता था। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों भाई बहन के शव एक ही कमरे में पंखे से लटके मिले। तत्पश्चात, रिश्तेदारों ने तुरंत पुलिस को खबर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। मृतक भाई-बहन के रिश्तेदारों ने बताया कि कुछ वक़्त से राज कपूर ठीक से चल-फिर नहीं पा रहा था। उसे कुछ शारीरिक समस्या आ गई थी। उसका ध्यान बहन पुष्पा रखती थी। रिश्तेदारों ने बताया कि वे लोग उनके पड़ोस में ही रहते हैं। बुधवार की प्रातः जब उनके घर से कोई बाहर नहीं निकला तो उन्हें शक हुआ। घर में जाकर देखा तो भाई-बहन के शव कमरे के भीतर पंखे से लटके हुए थे।

दूसरी तरफ, पुलिस क्षेत्राधिकारी चोब सिंह ने बताया कि फिलहाल मौत की वजहों का पता नहीं लग पाया है। रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। आगामी कार्रवाई जारी है। इससे पहले गाजियाबाद में एक तरफा प्यार में पागल शख्स ने लड़की का क़त्ल करके स्वयं भी जहर खा लिया था। दोनों को उपचार के लिए दिल्ली जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां लड़की की और उसके हत्यारे की उपचार के चलते मौत हो गई थी। 

पुलिस बूथ में फंदे से लटका मिला कॉन्स्टेबल का शव, मचा हड़कंप

नदी किनारे नग्न अवस्था में मिला महिला का शव, मचा हड़कंप

स्कूल में 'जय श्रीराम' बोला तो टीचर ने पूरी क्लास को कर दिया सस्पेंड, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -