बड़ी बहन की शादी में फांसी से झूल गया भाई, छाया मातम
बड़ी बहन की शादी में फांसी से झूल गया भाई, छाया मातम
Share:

आजकल लगातार आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. फिलहाल जो मामला सामने आया है वह कोंडागांव का है. इस मामले में फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत मांझीआठगांव के एक 21 वर्षीय युवक ने सोमवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और आज सुबह युवक का शव पेड़ से लटकता देखकर परिवार में कोहराम मच गया. वहीं इस मामले में घर में चल रहे विवाहोत्सव का माहौल मातम में बदल गया.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ महेंद्र मरकाम पिता सुखदाय मरकाम निवासी सड़कपारा, माझीआठगांव ने अपने घर से लगभग 50 मीटर दूर एक पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली और मृतक के घर उसकी बड़ी बहन का विवाह कार्यक्रम चल रहा था और बहन के हाथों में मेंहदी लग चुकी थी. वहीं इस मामले में बात करते हुए परिजनों ने बताया कि मृतक ने सोमवार को दिनभर अपनी बहन की शादी में नाच-गाना किया और बहन को हल्दी भी लगाया था, लेकिन अचानक रात को फांसी लगाकर अपनी आत्महत्या कर लेना परिजनों के समझ से बाहर है.

वहीं इस मामले में सुचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में लगातार जांच जारी है कि आखिर भाई ने फांसी क्यों लगाई और इसके पीछे की वजह क्या रही है.

एयर होस्टेस को देख जागी फ्लाइट के पायलट की हवस और फिर...

शादी से इंकार करना छात्रा को इस कदर पड़ा महंगा

कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटियों को इतना मारा की हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -