बस में बैठा भाई और उसी के सामने चली गई दूसरे भाई की जान, जानिए क्या है मामला
बस में बैठा भाई और उसी के सामने चली गई दूसरे भाई की जान, जानिए क्या है मामला
Share:

भंवरकुआं क्षेत्र में हुए एक दर्दनाक दुर्घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपने भाई के साथ सिटी बस में बैठ रहा था, तभी बस वाले ने बस आगे बढ़ा दी जिसके कारण से युवक बस के पहियों के बीच में आ गया। भंवरकुआं थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक मृतक का नाम अभिषेक पटेल दमोह का रहने वाला है।

वह अपने बड़े भाई के साथ इंदौर में रहता था और कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। सोमवार को अभिषेक और उसका बड़ा भाई दीपक खंडवा रोड पर सिटी बस से कॉलेज जाने के लिए निकला था। बस आने पर बस में दीपक बैठ गया जब अभिषेक बैठने लगा उसी समय सिटी बस के चालक ने बस को आगे बढ़ा दिया जिससे अभिषेक बस में नहीं चढ़ पाया और बस के पिछले टायर के नीचे आ गया।

दुर्घटना में अभिषेक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। निजी अस्पताल में इलाज के उपचार उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने सिटी बस चालक के विरुद्ध गैर इरादतन कत्ल का मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक के भाई दीपक पटेल के अनुसार अभिषेक पिता राजकुमार पटेल 20 वर्ष निवासी बलाई (दमोह ) हाल पता खातीवाला टैंक है। दीपक ने दर्ज कराई रिपोर्ट में पुलिस को कहा है कि सोमवार को वह अपने भाई अभिषेक के साथ भंवरकुआं मेन रोड स्थित गोल्डन ट्रीट होटल के सामने बस की प्रतीक्षा कर रहे थे।

जैसी ही सिटी बस आई हम उसमें रंजीत कॉलेज जाने के लिए चढ़े ही थे। तभी लापरवाही पूर्वक चलते हुए बस चालक ने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया, जिससे कि वह बस से नीचे गिर गया और बस का टायर उस पर चढ़ गया, जिसे तत्काल में एप्पल हॉस्पिटल लेकर गए, जहां पर डॉक्टर ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के उपरांत चालक बस छोड़कर भाग निकला। भंवरकुआं पुलिस ने चालक के खिलाफ धारा 304 का प्रकरण दर्ज किया है।

बजट 2022: भारत बनेगा आधुनिक, आत्मनिर्भर, ताकतवर

कोयले के अवैध खनन के दौरान हुआ खतरनाक हादसा, 13 लोगों की गई जान

बजट 2022 'मेक इन इंडिया' को बढ़ावा देगा: राजनाथ सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -