चचेरे भाई को था शादीशुदा बहन के अफेयर का शक, मर दी गोली

Jul 24 2019 05:20 PM
चचेरे भाई को था शादीशुदा बहन के अफेयर का शक, मर दी गोली

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बडौत कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक व्यक्ति ने अपनी चचेरी बहन और उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बड़ौत के पुलिस उपाधीक्षक रामानंद कुशवाहा ने बीते बुधवार को इस बारे में बात करते हुए बताया कि ''नई बस्ती की रहने वाली करीब आसमां उर्फ आसमीन (31) का निकाह 12 साल पहले मुजफ्फरनगर के भौरा कलां थाना क्षेत्र के गांव सावटू नंगला निवासी सरफराज के साथ हुआ था.

वहीं उसके बाद पति से विवाद के बाद इन दिनों आसमां नई बस्ती में ही किराए का मकान लेकर रह रही थी और महिला के चचेरे भाई आबिद को शक था कि आसमां का मोहल्ले के ही रिक्शा चालक गफ्फार के साथ संबंध है. इसी कारण से वह आसमां से नाराज था और कई बार उसके साथ लड़ाई भी कर चुका था.'' वहीं आगे बात करते हुए पुलिस ने कहा 'बीते मंगलवार रात करीब नौ बजे आबिद ने आसमां के घर में गफ्फार को आपत्ति जनक हालत में देख लिया.

इस पर गुस्साए आबिद ने आसमां को गोली मार और बीच बचाव के लिए आए गफ्फार को भी गाेली मार दी.'' इस मामले में पुलिस ने बताया कि आसमां की मृत्यु हो गई लेकिन गफ्फार को गंभीर हालत में दिल्ली भेज दिया था लेकिन वहां उसकी भी मौत हो गई.'' अब इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है.

बीवी ने खोली शौहर की पोल, कहा- 'पहले दिया तलाक और अब देवर-मामा के साथ हलाला...'

सड़क पर साइड न देने के कारण हुई मारपीट, एक की मौत

प्रेमी के लिए दो बच्चो की माँ ने पति को दे दिया जहर और हो गई फरार