आधी रात को अपनी नाबालिग बहन के कमरे में जाता था भाई, सच्चाई सामने आई तो...
आधी रात को अपनी नाबालिग बहन के कमरे में जाता था भाई, सच्चाई सामने आई तो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नजफगढ़ इलाके से सामने आया है. इस मामले को सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, दरअसल इस मामले में अपनी नाबालिग बहन के साथ उसके ही चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया है. जी हाँ, और सबसे ज्यादा इस मामले ने तब चौका दिया जब नाबालिग गर्भवती हो गई. जी हाँ, जैसे ही यह मामला पुलिस के सामने आया पुलिस भी हैरान रह गयी कि ऐसा कैसे हो सकता है. आप सभी को बता दें कि यह मामला अस्पताल वालों ने दर्ज करवाया है. वहीं जैसे ही पीड़िता के घरवालों को इस बात की खबर हुई उन्होंने लोक लाज के कारण पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई.

इस मामले का पता तब चला जब नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया और अस्पताल प्रशासन ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दिया. आप सभी को बता दें कि इस मामले में अस्पताल प्रशासन से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन इज्जत बचाने के चक्कर में वह लोग पुलिस का सहयोग भी नहीं कर रहे थे.

वहीं जांच में यह बात सामने आई कि नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला उसका चचेरा भाई है, तब पुलिस टीम बिहार में छापेमारी कर 19 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल में बंद कर दिया गया है. अंत में पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू की, तब लड़के के पिता ने अपने बेटे को पुलिस को सौंप दिया.

पुणे में शर्मसार हुई खाकी, पुलिसकर्मी ने जबरन बनाए सम्बन्ध फिर इंटरनेट पर दाल दिया उसका वीडियो

पचास करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाला स्वयंभू गुरु और उसका भाई गिरफ्तार

तीन महीने की गर्भवती गाय को पेड़ से बांधकर किया रेप, हालत गंभीर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -