पुणे में शर्मसार हुई खाकी, पुलिसकर्मी ने जबरन बनाए सम्बन्ध फिर इंटरनेट पर डाल दिया उसका वीडियो
पुणे में शर्मसार हुई खाकी, पुलिसकर्मी ने जबरन बनाए सम्बन्ध फिर इंटरनेट पर डाल दिया उसका वीडियो
Share:

पुणे: पुलिस आम लोगों की रक्षा के लिए होती है, पर जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो जनता किस पर विश्वास करेगी,  पुणे से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, यहाँ एक पुलिस कर्मचारी पर अपनी प्रेमिका को बेहोशी की दवा पिलाकर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है.  इतना ही नहीं पुलिसकर्मी ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया है, इस केस में आला अधिकारियों ने पुलिस कर्मचारी को दस दिन पहले ही निलंबित कर दिया है.

पचास करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाला स्वयंभू गुरु और उसका भाई गिरफ्तार

दस दिन बाद पुणे के कोंढवा पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. इसमें आसिफ कादर पटेल निवासी भवानी पेठ, पुलिस लाइन, सनी सुरेश डिंबर निवासी म्हाडा कॉलनी, शाहू कॉलेज रोड और चिराग त्रिवेदी निवासी, दत्तवाडी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया गया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक महिला का 2009 से उत्पीड़न किया जा रहा था, एक पार्टी में महिला से असिफ पटेल की बातचीत शुरू हुई थीम, उस वक्त आरोपी ने महिला को एचबीसी में रिकवरी अफसर होने की बात कही थी.

दिल्ली : लगातार बढ़ रही लूट की घटना, अब पेट्रोल पंप मालिक से 28 लाख की लूट

महिला ने आरोप लगाया है की पटेल ने महिला को बेहोशी की दवा पिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है और महिला का वीडियो भी बना लिया है. जिसे वह सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर महिला का बार बार शोषण करने लगा. असिफ पटेल द्वारा निकाले गए वीडियो चिराग त्रिवेदी ने एक पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया. महिला ने अपनी शिकायत की है कि असिफ पटेल कॉलगर्ल सप्लाई का काम करता है, साथ ही गांजा, कोकिन जैसे कई अवैध काम करते हुए हुक्का पार्लर से हफ्ता भी लेता है.  महिला के तहरीर पर कोंढवा पुलिस ने बलात्कार सहित अट्रॉसिटी की धाराओं में भी केस दर्ज कर लिया है. इस केस में सहायक पुलिस आयुक्त मिलिंद पाटिल जांच कर रहे हैं. 

खबरें और भी:-

धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए

प्रेमिका से शादी के लिए महिला ने बदलवाया सेक्स लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

पहले रिश्तेदार ने लूटी इज्जत और फिर मदद के बहाने अजनबियों ने भी बुझा ली प्यास लेकिन अब...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -