दीदी के प्यार में डूबा भाई, संबंध बनाने के लिए कहा लेकिन...
दीदी के प्यार में डूबा भाई, संबंध बनाने के लिए कहा लेकिन...
Share:

हाल ही में अपराध की खबर लुधियाना से सामने आई है जहाँ एक युवक को युवती पर एसिड अटैक करने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी युवती का पड़ोसी रघुबीर सिंह उर्फ लक्की है जिसे अब हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में आरोपी ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि 'उसने टीवी सीरियल में एसिड अटैक देखा तो वारदात की सोची और फैक्टरी में तेजाब पड़ा देखा तो वहां से 5 लीटर की कैनी में एक लीटर तेजाब भर ले आया.' वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वारदात वाले दिन ब्लैक रंग की कैप और काला कपड़ा मुंह पर बांध रखा था और इसी कारण उसे पहचानने में परेशानी हो रही थी.

वहीं इस मामले में मिली रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी रघुबीर को पुलिस पूछताछ के लिए लेकर आई थी लेकिन वह पुलिस कि हिरासत से भाग गया था और उसके बाद उसे 12 दिनों तक तलाश किया गया और अंत में सफलता मिली. इस मामले में पीड़िता के परिवारवालों ने बताया कि - आरोपी के साथ उसके 2-3 साथी थे, लेकिन पुलिस को अभी तक उनका कुछ भी पता ही नहीं चल पाया.

वहीं इस मामले की जांच करने वाले अफसर ने बताया कि आरोपी पिछले 5-6 महीने से युवती से एकतरफा प्यार करने लगा, मगर सबके सामने वह उसे दीदी ही कहता था. वहीं उसने दो बार युवती को शादी के लिए घरवालों से बात करने को कहा, लेकिन युवती ने उसे भाई मानने की बात कहकर शादी से मना कर दिया था. उसने कई बार युवती को अपने साथ संबंध बनाने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मानी और उसके बाद युवती की सगाई हो गयी और यह बात युवक सहन नहीं कर पाया और उसने यह काण्ड किया.

युवक को लड़की बनाकर प्रेमी ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

पत्नी के अंतिम संस्कार में गए पति को परिजनों ने मारा

पहले भाई-भाभी को गोली मारी और फिर तलवार से काटकर ट्रेक्टर से भी कुचला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -