बहन के प्रेमी को मारकर भाग गया भाई और फिर...

Mar 16 2019 05:20 PM
बहन के प्रेमी को मारकर भाग गया भाई और फिर...

हाल ही में पराध का एक मामला मेरठ से सामने आया है. इस मामले में बहन के प्रेमी को अगवा कर उसकी हत्या करने का मामला बीते शुक्रवार देर रात सामने आ गया है. इस मामले में आरोपी हत्या में प्रयुक्त कार को कैंट रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए आ रहा था, लेकिन चेकिंग के दौरान शक होने पर सदर बाजार पुलिस ने उसे पकड़ लिया गया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या का खुलासा कर दिया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन क्षेत्र के कांशीराम आवास विकास कॉलोनी निवासी अजीम (22) पुत्र नईम का एक युवती से प्रेमी प्रसंग चल रहा था. वहीं बताया गया कि इस मामले की जानकारी युवती के भाई को हो गई और बीते शुक्रवार शाम युवती का भाई अजीम को बहला फुसलाकर दोस्त आरव राजपूत के साथ उसे कार में ले गया. इस मामले में दोनों अजीम को शामली के आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के भैसवाल गांव के जंगल में ले गए और गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद दोनों अजीम के शव को ईख के खेत में फेंककर भाग गए.

बताया गया है कि इसके बाद आरोपी कार को मेरठ कैंट स्टेशन की पार्किंग में छोड़ने आ रहे थे और रात में मेरठ सदर बाजार पुलिस कैंट रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग कर रही थी. वहीं बताया गया है कि इस मामले में पुलिस को कार में खून के छींटे दिखाई तो दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है और दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच जारी है.

पति की मौत के बाद देवर दिन-रात बनाता था संबंध, तंग आकर भाभी ने....

पिस्तौल लेकर विमान में घुस रहा था शख्स, पुलिस ने एयरपोर्ट पर दबोचा

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 332 करोड़ की हीरोइन जब्त