दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 332 करोड़ की हीरोइन जब्त
दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 332 करोड़ की हीरोइन जब्त
Share:

नई दिल्ली: दक्षिणी और उत्तरी दिल्ली की स्पेशल पुलिस को शुक्रवार सुबह उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब उन्होंने 83 किलो हेरोइन के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जब्त किए गए 83 किलो हेरोइन की अतंरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 332 करोड़ रुपए के लगभग है। इस तरह देखा जाए तो यह दिल्ली पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता मानी जा रही है।

भाई के साथ शादी से लौट रही थी किशोरी, कार से आए तीन बदमाश और....

इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ के जवानों ने एक यात्री के बैग से इत्र और अगरबत्ती बनाने में इस्तेमाल की जाने वाली लकड़ी बरामद की। बरामद 45 किलो लकड़ी का मूल्य लगभग सवा दो करोड़ रुपये आंका गया है, जिसे यात्री बहरीन ले जाने का प्रयास कर रहा था। सीआईएसएफ ने यात्री को कस्टम विभाग के सुपुर्द कर दिया है। कस्टम विभाग यात्री को हिरासत में लेकर सवाल-जवाब कर आगे की कार्रवाई कर रहा है। 

प्रेग्नेंट बहन को पीट रहा था जीजा, युवक से नहीं हुआ बर्दास्त और...

यात्री की पहचान असम के रहने वाले मोहम्मद हफीजुल रहमान के रूप में हुई है। अधिकारियों ने बताया है कि वन्य जीव अधिनियम के तहत लकड़ी का निर्यात अवैध है। सीआईएसएफ के अधिकारियों के अनुसार, 13 मार्च की देर रात तीन बजे सीआईएसएफ की इंटेलिजेंस टीम हवाई अड्डे पर पहुंचे यात्रियों की तलाशी ले रही थी। एक यात्री के बैग की जांच के दौरान एक्सरे मशीन पर कुछ संदिग्ध वस्तु दिखी, तलाशी लेने पर उसमे से हीरोइन पाई गई।

खबरें और भी:-

नाले में डूबने से बच्चे की मौत, नगरपरिषद पर भड़के लोग

ख़ुशी-ख़ुशी मायके के लिए निकली महिला, हुआ हादसा और हो गई मौत

अलग-अलग मर्दों से संबंध के बाद निजी वस्त्र छिपा लेती थी महिला, पति भी दे रहा था साथ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -