यूपी: अपने ही भाई की हत्या कर तांत्रिक साधना के जरिये करता रहा जीवित करने का प्रयास
यूपी: अपने ही भाई की हत्या कर तांत्रिक साधना के जरिये करता रहा जीवित करने का प्रयास
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में टोने-टोटके के चक्कर में उसरना गांव रहवासी बृजेश कुमार का मर्डर उसके ही सगे भाई ने कर दिया. तत्पश्चात, परिजनों को डराकर तांत्रिक साधना से अपने ही भाई को जिंदा करने का षड्यंत्र करता रहा. मंगलवार शाम को उसके घर से स्मेल आने पर समीप के लोगों ने पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर भीतर से बृजेश का सड़ा हुआ शव बरामद किया. 

वही अपराधी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, शव दो-तीन दिन से ज्यादा पुराना है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही मौत का असल कारण सामने आएगा. वही इंचार्ज निरीक्षक इटौंजा नंदकिशोर ने अपने बयान में बताया कि परिजनों से चर्चा करने पर पता चला है, कि उसरना गांव रहवासी बृजेश तथा उसका भाई फूलचंद तांत्रिक क्रिया करते थे. 5-6 दिन पूर्व बृजेश ने अपने घर के कमरे में तांत्रिक पूजा आरम्भ की. बृजेश का दावा था कि वह इस पूजा के नतीजे के रूप में शिवलिंग प्रकट कर लेगा. 

साथ ही इसके लिए बृजेश ने स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया, किन्तु वह विफल रहा. बृजेश के तांत्रिक साधना की सुचना छोटे भाई फूलचंद को हुई. उसने भी साधना आरम्भ की. इस के चलते उसने अपने भाई का मर्डर कर दिया, तथा उसके शव के समीप बैठकर तांत्रिक साधना करनी आरम्भ कर दी. यह प्रक्रिया फूलचंद तीन दिन तक करता रहा. किन्तु मंगलवार को ग्रामीणों को उसके घर से बदबू आने लगी. तो कुछ लोग कम्प्लेन करने गए, जिस पर फूलचंद भड़क गया. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

धनतेरस : धनतेरस महापर्व से जुड़ीं 5 खास बातें

MP : दो राजधानियों के बीच ने इंडिगो शुरू की सीधी फ्लाइट

धनतेरस : धनतेरस पर इस समय करें खरीदारी, मिलेंगे शुभ समाचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -