नहाती भाभी का देवर ने बनाया वीडियो और बुलाने लगा कमरे में, नहीं मानी तो...
नहाती भाभी का देवर ने बनाया वीडियो और बुलाने लगा कमरे में, नहीं मानी तो...
Share:

पुणे: अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पुणे का है जहाँ एक 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी भाभी का नहाते समय चुपचाप वीडियो बना लिया। वहीं उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस मामले में पुलिस ने एफआई दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, परभणी जिले के रहने वाले आरोपी देवर के खिलाफ शनिवार को महिला की शिकायत के आधार पर हिंजवडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया।

बताया जा रहा है पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार जब वह नहा रही थी, तब देवर ने उसकी जानकारी के बिना उसका वीडियो बनाया और फिर बाद में कथित तौर पर वीडियो क्लिप का इस्तेमाल करके उसके साथ संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया। वहीं जब उसने आरोपी से संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो तो उसने उसके साथ बलात्कार किया। इस मामले में आगे पुलिस को बताते हुए महिला ने कहा कि देवर ने उसके साथ मारपीट भी की। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक घटना पिछले महीने की है।

हालांकि, पीड़िता ने इस बात का खुलासा अपने पति से तब किया जब देवर उसे पीटने लगा। इस मामले में दंपति ने पुलिस से शिकायत की और पुलिस ने जांच शुरू की।

पत्नी ने पूरी नहीं की पति की डिमांड तो निजी अंग खोले और डाल दिया तेज़ाब

पति की हत्या कर पत्नी ने बाथरूम में दफनाया शव, नशे में बेटे ने खोल दिया पूरा राज

क्या 11 वर्षीय बच्ची के साथ प्रेम में 'शारीरिक संबंध' बनाना सही ? कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -