पत्नी ने पूरी नहीं की पति की डिमांड तो निजी अंग खोले और डाल दिया तेज़ाब
पत्नी ने पूरी नहीं की पति की डिमांड तो निजी अंग खोले और डाल दिया तेज़ाब
Share:

लुधियाना: आजकल अपराध के मामले चौकाने वाले सामने आ रहे हैं और इन मामलों के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी हैरान कर देने वाला है। जी दरअसल इस मामले में शादी के एक महीने बाद ही दहेज की मांग को लेकर एक युवक ने अपनी पत्नी के अंगों पर तेजाब डाल दिया। जी हाँ और इसके बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी मायके वालों को दी। वहीं जानकारी मिलते ही उन्होंने युवती को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस मामले में युवती के भाई ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की शादी एक महीना पहले जस्सियां रोड निवासी एक व्यक्ति से हुई थी। वहीं शादी होने के करीब पांच दिन बाद ही जीजा बहन से दहेज की मांग को लेकर परेशान करने लगा। वह हर दिन बहन के साथ मारपीट करता रहा और ऐसा होने से वह परेशान होकर मायके चली आई। वहीं जब दोबारा ससुराल गई तो उससे दोबारा मारपीट की गई और करीब एक सप्ताह पहले उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। तो वह फिर मायके आ गई।

हालाँकि इस बीच बीते बुधवार को लड़के वाले आए और युवती को साथ ले गए। इस मामले में पुलिस के सामने भाई का आरोप है कि ससुराल पहुंचते ही युवती से पति ने फिर मारपीट की और उसके अंग पर तेजाब डाल दिया। आगे युवती के भाई ने बताया कि उन्हें रात में फोन आया और जानकारी मिली और उसके बाद वह उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे। अब इस मामले में जांच जारी है।

किसान ने फेसबुक से खरीदी गाय, और फिर हुआ कुछ ऐसा कि हो गया बर्बाद!

बार-बार बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद युवक ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी ये चीज

नाना की हत्या कर नवासे ने घर में ही दफनाया शव, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -