दहेज़ नही लाई तो पत्नी के माथे पर लिखा मेरा बाप चोर है, जेठ और ससुर ने किया गैंगरेप
दहेज़ नही लाई तो पत्नी के माथे पर लिखा मेरा बाप चोर है, जेठ और ससुर ने किया गैंगरेप
Share:

राजस्थान : जिस राज्य की मुखिया एक महिला हो और उसी राज्य में महिलाओ पर जुल्म की इंतेहा पार हो जाए तो फिर इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या होगा। दरअसल वसुंधरा राजे के राज्य में महिलाओ को दहेज़ और अत्याचार का दंश झेलना पड़ रहा है। यहां एक विवाहिता का गुनाह इतना था कि वह एक गरीब परिवार में पैदा हुई और शादी में दहेज़ लेकर नही। इस बात को लेकर ससुरालियों ने उसपर अत्याचार की सीमा पार कर दी। दहेज़ की भूख में जल रहे एक कलियुगी पति ने अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर सजाने की बजाय उसके माथे पर लिख दिया कि मेरा बाप चोर हो।

इतना ही नही पीड़ित महिला के जेठ और ससुर ने उसके साथ गैंगरेप किया। जब हैवानो का कलेजा इतने से भी नही पसीजा तो जसमे बदन पर गालिया गुदवा दी। पुलिस जे इस मामले में केस दर्ज़ कर लिया है वही इस शर्मनाक घटना के सभी आरोपी फरार है। जानकारी के मुताबिक राजस्थान के अलवर में रहने वाली पीड़ित महिला कि करीब 6 महीने पहले शादी हुई। शादी के बाद से ही ससुराल वालो के अंदर दहेज़ की आग लगने लग गई। वह पीड़ित महिला से 51 हज़ार रूपए दहेज़ में लाने का दवाब बनाने लगे। जब पीड़िता ने ऐसा नही किया तो उसके पति में इसके साथ मारपीट की। उसके माथे पर लिखवा दिया कि मेरा बाप चोर है।

जिस बेटी को एक गरीब बाप ने बड़े अरमानो से विदा करके भेजा उसके जिस्म के हर हिस्से पर ससुराल वालो जे भद्दी भद्दी गालिया गुदवा दी। जब जुल्म का इंतेहा यही ख़त्म नही हुईं तो विवाहिता के जेठ और ससुर ने उसके साथ बलात्कार किया। किसी तरह हैवानो के चंगुल से छूटकर पीड़िता जे पुलिस में मामला दर्ज़ कराया। मामले की गंभीरता को देखते है पुलिस जब आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुची तो वह फरार हो चुके थे। पुलिस अब इस मामले में आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए संदिग्ध जगहों पर दबिश दे रही है। लेकिन इस मामले से एक बात तो साबित हो गई कि आज भी दहेज़ का दंश महिलाओ की जिंदगी को इस तरह से खोखला कर रहा है कि जैसे इंसान की जिंदगी से बढ़कर दहेज है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -