Jeapordy मेजबान एलेक्स ट्रेबेक की पत्नी जीन प्यारा और समर्थन के लिए प्रशंसकों को दिया धन्यवाद
Jeapordy मेजबान एलेक्स ट्रेबेक की पत्नी जीन प्यारा और समर्थन के लिए प्रशंसकों को दिया धन्यवाद
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और कॉमेडियन होस्ट एलेक्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते थे। लेकिना उनके फैंस के  लिए एक बहुत ही बुरी खबर है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे है। 80 वर्ष के एलेक्स की मौत अग्नाशय के कैंसर से 4 वर्ष तक लड़ने के बाद वह इस जंग में हार गए और भगवान प्यारे हो गए। एलेक्स की पत्नी, जीन ट्रेबेक ने बुधवार को सभी प्रशंसकों को प्यार से समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया। 

स्वर्गीय एलेक्स की पत्नी ने इंस्टाग्राम की एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, "मेरा परिवार और मैं ईमानदारी से आपके दयालु संदेशों और उदारता के लिए आप सभी का धन्यवाद करती हूं।" फोटो उनके खास दिन की थी, उन्होंने लिखना जारी रखा और “आपके भावों ने वास्तव में हमारे दिलों को छू लिया है। आपका बहुत बहुत धन्यवाद। सभी को बहुत आशीर्वाद, जीन ट्रेबेक। " क्यूट जोड़ी की शादी 1990 में हुई थी और कुछ समय बाद ही उनके बेटे ने जन्म लिया जो अब 30 साल का है, और बेटी एमिली, 27. ट्रेबेक ने सबसे पहले 1974 से 1981 तक एलेन कैली के साथ रिश्ते में थे लेकिन किसी कारण के चलते वह दोनों अलग हो गए थे और फिर उसके बाद एलेक्स ने जीन से शादी की। लेकिन हाल ही में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्हें मार्च 2019 में उन्हें अग्नाशय के कैंसर का पता चला था। जीन ने कहा कि उन्होंने डॉक्टरों द्वारा बताए गए लक्षणों पर ध्यान दिया। दिसंबर 2018 में इज़राइल में परिवार की यात्रा की योजना बनाई गई, उस समय के दौरान जीन ने ट्रेबेक को बताया कि "colouring seemed off" उन्होंने गाइडपोस्ट्स के लिए लिखे गए 2020 के निबंध में इसे विस्तार से बताया कि एक डॉक्टर की सिफारिश करने और सीटी स्कैन कराने के बाद, परिवार को यह दिल दहला देने वाली खबर मिली।

प्रिय ट्रेबेक की मृत्यु के मद्देनजर, बहुत सारी श्रद्धांजलि दी गई है। यहां तक कि कुछ महान हस्तियों जैसे रयान रेनॉल्ड्स, जॉन लीजेंड, और पूर्व "Jeopardy!" सहित संदेश लिखे।

द वीकेंड 2021 में सुपर बाउल हॉल्टटाइम शो में करेंगे प्रदर्शन

एम्मा रॉबर्ट्स ने किया ये बड़ा खुलासा

हैल्सी की नई कविता को लेकर फैंस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -