ब्रिटनी स्पीयर्स ने बर्थडे से पहले ही मनाया जश्न
ब्रिटनी स्पीयर्स ने बर्थडे से पहले ही मनाया जश्न
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल ब्रिटनी को बहुत ही लंबे समय के बाद उनकी प्रेमी सैम के साथ देखा गया। वहीं उनके साथ होने की वजह भी खास थी की वे दोनों अपने प्राइवेट जेट में उनकी मौसी के घर जाते हुए नज़र आए।

पहली तस्वीर में, वह क्यूट कट-ऑफ शॉर्ट्स में विमान के बाहर थी, उसने यह नहीं बताया कि वह कहाँ जा रही थी। बाद में, उसने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर साझा की जिसमे वह बहुत ही सुंदर लग रहे थे। सबसे पहले उन्होंने विमान में खुद की एक तस्वीर पोस्ट की, साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन दिया “I’m doing that whole work on yourself thing at the moment!!! PS … I wanted to get creative!!!” She then again shared a picture of her and Sam cuddling together on the runway just before their takeoff. Before they landed at their mystery destination, Britney Jean reveals that she and Sam flew to Maui, captioning the series of goofy photos with the message: “We be like …… in Maui!!! PS …. don’t mind my hair !!!! @samasghari”.ri "।

ब्रिटनी जल्द ही 39 साल की होने जा रही हैं और यह यात्रा सिर्फ जन्मदिन की पूर्व यात्रा का जश्न है। जैसा कि ब्रिटनी को अपनी रूढ़िवादिता पर चल रही लड़ाई के बीच अदालत में हार का सामना करने के कुछ ही दिन बाद उन्होंने हाल ही में अपने रूढ़िवाद को नियंत्रित करने से अपने पिता, जेमी स्पीयर्स के बारें में कुछ नहीं कहा।

ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, भड़क उठी आग और देखते ही देखते राख हो गए 5 लोग

मुंबई के साकीनाका में गोदाम में लगी भयंकर आग, कई झोपड़ियां हुई ध्वस्त

बिहार में कांग्रेस की 'शर्मनाक' हार पर आज होगा मंथन, सोनिया गांधी ने बुलाई अहम बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -