ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, भड़क उठी आग और देखते ही देखते राख हो गए 5 लोग
ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, भड़क उठी आग और देखते ही देखते राख हो गए 5 लोग
Share:

अमृतसर: पंजाब से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां के संगरूर-सुनम मार्ग पर कार और ट्रक की भिड़ंत के बाद कार में आग भड़क गई, जिसके बाद कार सवार पांच लोगों की झुलसकर मौत हो गई। मरने वालों में एक डॉक्टर भी शामिल हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि कार सवार पांचों लोग संगरूर जिले के दिरबा शहर में एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सोमवार देर रात मोगा लौट रहे थे।

संगरूर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) विवेक शील सोनी ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि मारे गए लोगों में एक डॉक्टर भी थे। SSP द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह घटना देर रात की है। यहां एक कार, ट्रक के डीजल टैंक से टकरा गई और तेल फैल गया, जिससे कार में आग भड़क गई। कार सवार लोगों को बाहर निकलने का वक़्त ही नहीं मिला और अंदर मौजूद लोग जिंदा ही जल गए। 

कार को काट कर शवों को बाहर निकालना पड़ा। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया, हालांकि उसे जल्द पकड़े जाने की बात कही जा रही है। बता दें कि होशियारपुर जिले में फगवाड़ा बाईपास चौक के पास दो दिन पहले भी पेड़ से टकराने के बाद एक कार में आग भड़क गई थी, जिसमें एक वरिष्ठ वकील और उनके सहायक जिंदा जल गए थे।

पेट्रोल-डीज़ल के भाव आज भी अपरिवर्तित, यहाँ जानें अपने शहर का भाव

DIPAM ने परिसंपत्ति मुद्रीकरण पर सलाह के लिए विश्व बैंक के साथ किया समझौता

भारत में बढे सोने के दाम, उच्च स्तर पर खुला बाजार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -