कोरोना को मात दे चुके ब्रिटिश पीएम कल से शुरू करेंगे काम, बोले- हाथ मिलाता रहूँगा
कोरोना को मात दे चुके ब्रिटिश पीएम कल से शुरू करेंगे काम, बोले- हाथ मिलाता रहूँगा
Share:

लंदन: ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन उपचार के बाद कोरोना वायरस के संक्रमण से रिकवर हो चुके हैं. वह सोमवार से काम पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बोरिस जॉनसन दो सप्ताह तक अस्पताल में रहे. बोरिस जॉनसन ने अपने कैबिनेट सहयोगियों को बताया कि वह लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल में चल रहे कोरोना के उपचार के बाद 10 डाउनिंग स्ट्रीट में अपना काम आरंभ करेंगे.

स्वस्थ होने के बाद बोरिस जॉनसन आत्मविश्वास से लबरेज दिखाई दिए. समाचार एजेंसी रॉयटर्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस उन्हें हाथ मिलाने से नहीं रोक पाएगा. बोरिस जॉनसन ने कहा,'मैं बताना चाहता हूं कि मैं हाथ मिला रहा हूं. मैं दूसरी रात एक हॉस्पिटल में था, जहां हकीकत में कुछ कोरोना वायरस के मरीज थे और मैंने हर किसी के साथ हाथ मिलाया, आपको यह जानकर प्रसन्नता होगी और मैं हाथ मिलाता रहूंगा...'

पीएम जॉनसन कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद पूरी तरह कामकाज संभालने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि वह सोमवार को 10, डाउनिंग स्ट्रीट पहुंचकर काम संभालेंगे. कैबिनेट और सरकार के सूत्रों ने भी शुक्रवार को इसकी पुष्टि की थी. बोरिस जॉनसन मार्च में कोरोना संक्रमित पाए गए थे और अप्रैल की शुरुआत में उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था. 

मौलाना का कोरोना ज्ञान, कहा- अश्लीलता बढ़ी, इसीलिए अल्लाह ने भेजी महामारी

चीन ने किया हैरतअंग्रेज काम, वुहान के अस्पतालों में कोरोना मरीजों की संख्या हुई शून्य

पाकिस्तान में 160 डॉक्टर कोरोना का शिकार, PPE किट की किल्लत के खिलाफ प्रदर्शन जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -