मौलाना का कोरोना ज्ञान, कहा- अश्लीलता बढ़ी, इसीलिए अल्लाह ने भेजी महामारी
मौलाना का कोरोना ज्ञान, कहा- अश्लीलता बढ़ी, इसीलिए अल्लाह ने भेजी महामारी
Share:

लाहौर: पड़ोसी मुल्क और आतंक के गढ़ पाकिस्‍तान से कोरोना को लेकर आई इस टिप्‍पणी को अगर सही मान लिया जाए, तो दुनिया भर के वैज्ञानिकों, डॉक्‍टरों सहित सभी को अपना बोरिया-बिस्‍तर समेट कर घर लौट जाना चाहिए। यहाँ एक मौलाना ने कहा है कि न तो इस बीमारी से बचाव के लिए टीके की खोज करनी चाहिए न ही इसके रोकथाम के लिए कोई उपाय करना चाहिए।

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के प्रमुख मौलवी का कहना है कि बढ़ती अश्लीलता और नग्नता की वजह से अल्‍लाह का क्रोध कोरोना वायरस महामारी के रूप में सामने आया है। मौलाना की इस टिप्‍पणी को लेकर जमकर हंगामा मचा हुआ है। राइट्स एक्टिविट्स और सिविल सोसायटी के सदस्यों ने राष्‍ट्रीय टेलीविजन पर की गई इस टिप्‍पणी की कड़े शब्दों में निंदा की है। मौलाना ने ये टिप्‍पणी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने के लिए 23 अप्रैल को पीएम इमरान खान के टेलीथॉन के दौरान की थी। 

आपको बता दें कि मौलाना जमील के पाकिस्तान में बहुत बड़ी तादाद में अनुयायी हैं। मौलाना ने कहा है कि, "अश्लीलता और नग्नता की वजह से अल्‍लाह को क्रोध आया और उसने कोरोना वायरस के रूप में इसे भेजा। " उन्होंने आगे कहा कि, मेरा देश की बेटियों को डांस करवाया जा रहा है। उनके कपड़े छोटे करा रहा है। समाज में अश्लीलता आम होने पर अल्लाह ऐसे ही अपना प्रकोप भेजता है? 

चीन ने किया हैरतअंग्रेज काम, वुहान के अस्पतालों में कोरोना मरीजों की संख्या हुई शून्य

पाकिस्तान में 160 डॉक्टर कोरोना का शिकार, PPE किट की किल्लत के खिलाफ प्रदर्शन जारी

'कोरोना' से पहले यह फ्लू ले चुका है 18 लाख भारतीयों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -