'कैप्टन मार्वल' बनने के लिए अभिनेत्री ने उठाया 100 किलो तक का वजन
'कैप्टन मार्वल' बनने के लिए अभिनेत्री ने उठाया 100 किलो तक का वजन
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ब्रिए लारसन इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है. आपको बता दें ब्रिए लारसन ऑस्कर पुरस्कार भी जीत चुकीं हैं. ब्रिए लारसन के लिए मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'कैप्टन मार्वल' को पाना बहुत बड़ी उपलब्धि रही है लेकिन उनके लिए इस फिल्म में किरदार निभाने के लिए खुद को तैयार करना बहुत मुश्किल रहा है. आपको बता दें ब्रिए लारसन को कैप्टन मार्वल बनने के लिए कड़ी मेहनत की है.

जानकरी के मुताबिल अब मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स में कैप्टन मार्वल के साथ ही एक नए सुपरहीरो की भी एंट्री हो रही है. वैसे ये पहली बार हुआ है जब मार्वल स्टूडियो ने किसी फिल्म को पूरा महिला किरदार पर ही आधारित बनाया हो. आपको बता दें कैप्टन मार्वल में ब्रिए लारसन कैरल डैनवर्स का किरदार निभा रही हैं. कैरल डैनवर्स को अपनी शक्तियों का पता चलता है तो वह 'कैप्टन मारवेल' बन जाती हैं. भले ही लोगों के बीच इस फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज़ होने के लिए उत्सुकता बनी हैं लेकिन ब्रिए लारसन काफी ज्यादा बेचैन हो रही है.

जब ब्रिए लारसन ने ये फिल्म साइन की थी तो उस समय उन्हें ये पता था कि इसके लिए उन्हें अपने कंधे मजबूत करने होंगे और साथ ही अपने हाथ और पैरों की मांसपेशियों को भी मजबूत करना होगा. इस बारे में सूत्रों का कहना हैं कि, 'इसके लिए स्टूडियो में ही एक खास तरह का जिम बनाया गया.' ब्रिए लारसन ने बताया कि उन्होंने अपनी सभी मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए वाकई बहुत मेहनत की है. वह रोजाना जिम में 100 किलो की डेडलिफ्ट्स और दो सौ किलो की हिम थ्रस्ट कर चुकी हैं. अब देखना तो ये है कि ब्रिए लारसन की ये मेहनत कितना रंग जाती है.

डीसी कॉमिक्स की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'एक्वामैन', अब तक की इतनी कमाई

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के प्रीक्वल के बारे में नाओमी वाट्स ने किया बड़ा खुलासा

इस हसीना के किलर फिगर को देखकर आप भी अपने होश खो बैठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -