डीसी कॉमिक्स की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'एक्वामैन', अब तक की इतनी कमाई
डीसी कॉमिक्स की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'एक्वामैन', अब तक की इतनी कमाई
Share:

हॉलीवुड की चर्चित फिल्म एक्वामैन ने रिलीज़ होते ही सभी बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा दिया था. आपको बता दें जेम्स वान की ‘एक्वामैन’ डीसी कॉमिक्स के किरदार पर आधारित थी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म में जेसन मोमोआ मुख्य भूमिका में नजर आए थे और इनके अलावा अम्बर हर्ड, विल्लेम डाफोए, पैट्रिक विलसन, डोल्फ लुंडग्रेन जैसे और भी कई स्टार्स इस फिल्म में दिखाई दिए थे.

एक रिपोर्ट की माने तो जेसन मोमोआ-एंबर हर्ड की अंडरवाटर एडवेंचर फिल्म ने अमेरिकी बाजार में अब तक 31.65 करोड़ डॉलर की कमाई कर ली है. इस कमाई के बाद अब ये फिल्म 'आयरन मैन 2' (31.2 करोड़ डॉलर) और ‘आयरन मैन’ (31.8 करोड़ डॉलर) के बीच में पहुंच गई है. आपको बता दें एक्वामैन ने दुनियाभर में अब तक 1.085 अरब डॉलर की कमाई की है. इस कमाई के साथ ही एक्वामैन ने अब क्रिस नोलांस की ‘द डार्क नाइट राइजेज’ को पीछे छोड़ दिया है. आपको बता दें ‘द डार्क नाइट राइजेज’ ने कुल 1.084 अरब डॉलर की कमाई की थी.

सूत्रों की माने तो ‘एक्वामैन’ ना सिर्फ ‘डीसी फिल्म्स’ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है बल्कि यह फिल्म तो डीसी कॉमिक्स की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म भी है. जानकारी के मुताबिक अब तक 1.09 अरब डॉलर की कमाई के साथ इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 25वें स्थान पर अपनी जगह बना ली है.

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के प्रीक्वल के बारे में नाओमी वाट्स ने किया बड़ा खुलासा

इस हसीना के किलर फिगर को देखकर आप भी अपने होश खो बैठेंगे

इस प्लस साइज मॉडल ने फिर दिखाए अपने हॉट प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -