Bridgestone : कोरोना संकट में कंपनी ऐसे कर रही ट्रक ड्राइवरों की मदद
Bridgestone : कोरोना संकट में कंपनी ऐसे कर रही ट्रक ड्राइवरों की मदद
Share:

जानी मानी टायर निर्माता कंपनी Bridgestone इंडिया ने कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मुश्किलें कम करने वाले उपक्रम शुरू कर दिए हैं. कंपनी ने अस्पतालों और महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, झारखंड में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों तथा जहां-तहां अटके ट्रक ड्राइवरों तक मदद का हाथ बढ़ाया है. इस पहल के तहत पुणे, इंदौर, धार, नांदेड़, औरंगाबाद, रांची, मुंबई जैसे प्रमुख औद्योगिक शहरों को कवर किया गया है.

डबल मर्डर से दहली दिल्ली, बहु पर सास-ससुर की हत्या करने का शक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सर्वव्यापी महामारी के दौरान ब्रिजस्टोन इंडिया ने 7820 कंपलीट सेट सहित 10,000 से ज्यादा व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों (PPE) की आपूर्ति करते हुए पुणे, इंदौर, धार के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में स्थित अस्पतालों तक अपनी पहुंच बनाई है. ब्रिजस्टोन इंडिया ने अपने राहत कार्य के माध्यम से लगभग 1,65,000 फंसे हुए प्रवासी कामगारों को भोजन कराया है तथा 3,744 ट्रक ड्राइवरों को व्यक्तिगत सुरक्षा सामग्री और हाईजीन संबंधित उत्पादों समेत 15 दिनों के लिए किराने का सामान और इमरजेंसी सरवाइवल किट प्रदान की हैं.

लॉकडाउन में इस तरह वक्त बिता रही हैं यह अभिनेत्री

अपने बयान में Bridgestone इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, पराग सतपुते ने कहा कि, "ब्रिजस्टोन इंडिया समाज की आपातकालीन जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है. मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) उपलब्ध कराना इस समय की सख्त जरूरत है. इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों में प्रवासी मजदूरों और फंसे हुए ट्रक चालकों की ओर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है. ऐसे लोगों को लाइफसेविंग किट मुहैया कराना उनकी सुरक्षा का भरोसा दिलाता है. हम विभिन्न प्रयासों के माध्यम से लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं और यह हमारी सेवा का तरीका है."

मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर घमासान तेज़, पासा पलटने की तैयारी में कमलनाथ

RBI जल्द जारी करने जा रहा है इलेक्ट्रॉनिक कार्ड, जानिए क्या रहेगा ख़ास

बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के लिए शिविन नारंग ने रखी ये कंडीशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -