बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के लिए शिविन नारंग ने रखी ये कंडीशन
बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के लिए शिविन नारंग ने रखी ये कंडीशन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 14 को लेकर बज बनना शुरू हो गया है. इसके साथ ही शो की क्या थीम होगी, सिर्फ सेलिब्रिटी होंगे या कॉमनर्स भी हिस्सा लेंगे, इस सब को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है. कहा जा रहा है कि शो में इस बार जंगल थीम का इस्तेमाल किया जा सकता है . वहीं बीच-बीच में कुछ स्टार्स के शो में हिस्सा लेने को लेकर भी सुर्खियां बनी हुई हैं. वहीं खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे कंटेस्टेंट शिविन नारंग के भी शो में हिस्सा लेने की खबरें हैं. इसके अलावा जब शिविन नारंग से इस बारे में बात की गई तो शिविन ने कहा- अगर ये ग्रेट ऑफर हुआ तो मैं शो में हिस्सा ले सकता हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिविन रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं. फिलहाल लॉकडाउन के कारण शो को बंद कर दिया गया है. दरअसल, शो की शूटिंग बुल्गारिया में हुई लेकिन मेकर्स के पास शो का फिनाले एपिसोड शूट नहीं है. वहीं इसलिए शो को फिलहाल के लिए बंद कर दिया है. लॉकडाउन खुलने के बाद शो को दिखाया जाएगा.वहीं लॉकडाउन के कारण शिविन का शो बेहद 2 को भी बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही शो में जेनिफर विंगेट लीड रोल में थीं. वहीं शिविन ने शो के बंद हो जाने पर कहा था- बेहद 2 वैसे भी खत्म ही होने वाला था, हम आख‍िर तक पहुंच गए थे, हम शो के साथ पूरा न्याय करते अगर हमें इसे पूरा करने का मौका मिल जाए. 

परन्तु  इस समय पूरी दुनिया, पूरी इंडस्ट्री कोरोना की मार झेल रही है, ऐसे में चैनल जो भी फैसला लेगा हम उसका स्वागत करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेहद 2 शो बेहद का दूसरा सीजन था. बेहद दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय हुआ था. इसके साथ ही सीरियल की कहानी, उसके किरदार, हर चीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी. वहीं हद 2 में नई कास्ट जेनिफर को छोड़कर, नई स्टोरी दिखाई जा रही थी. फिलहाल , बेहद 2 लोगों पर उतना इम्पैक्ट नहीं छोड़ पाया जितना इसके पहले सीजन ने छोड़ा था.

रामायण में बनी थी भरत की पत्नी, जानिये कहाँ है यह एक्ट्रेस

आम जनता ने बिना सैलरी 12 घंटे तक महाभारत में सैनिक बन किया काम

द्रौपदी चीर हरण के लिए बनवाई थी 250 मीटर की साड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -