दूल्हा टकराया खंभे से, दुल्हन ने किया शादी से इंकार, जाने क्या है पूरा मामला
दूल्हा टकराया खंभे से, दुल्हन ने किया शादी से इंकार, जाने क्या है पूरा मामला
Share:

मेरठ. शहर में एक दुल्हन ने शादी के लिए तब मना कर दिया जब दूल्हा खंभे से जाकर टकरा गया. मामला यह है कि लड़की टीपीनगर क्षेत्र के अम्बेडकर नगर नई बस्ती का है. क्षेत्र निवासी रतनलाल ने अपनी पुत्री रूबी की शादी खरखौदा क्षेत्र के गांव आढ़ निवासी राजवीर के पुत्र संजय से तय की थी. जब बारात आई, तब दूल्हे संजय ने अपनी आँखों पर काला चश्मा लगा रखा था. संजय के दोस्त उसे लेकर चल रहे थे, साथ ही ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसे रास्ता बता रहे हो. दुल्हन रूबी के पिता को यह सब संदिग्ध लगा.

दुल्हन के परिजनों ने कुछ नहीं कहा किन्तु जब फेरे के समय दूल्हा खंभे से टकरा गया तब लोगो ने उसे पकड़ लिया और काला चश्मा उतरते ही उसने कह दिया कि वह नेत्र हीन है. यह जानकारी मिलते ही दुल्हन से शादी के लिए तुरंत मना कर दिया, इसके बाद बारात को बंधक बना लिया गया. दुल्हन के परिजनों ने आरोप लगाया दुल्हे वालों ने उनके साथ धोखाधड़ी की. दिखाया कोई और, दुल्हा बनकर आया कोई और.

वहीं देर रात तक जमकर हंगामा हुआ और दुल्हन वाले शादी में खर्च हुए साढ़े चार लाख रुपयों की मांग पर अड़ गए. यह सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पंहुच कर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़े 

अनोखी परंपरा, लड़के से करवाई लड़के की ही शादी

विवाहित जीवन में नहीं है प्रेम तो पूजे कृष्ण को

सिर्फ अनमैरिड महिलाओ को मिलेगा एडमिशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -