दुल्हन डालने जा रही थी वरमाला तभी गई दूल्हे के पैर पर नजर, टूट गई शादी
दुल्हन डालने जा रही थी वरमाला तभी गई दूल्हे के पैर पर नजर, टूट गई शादी
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला कन्नौज से सामने आया है. इस मामले में कन्नौज जिले में एक दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया है. जी हाँ, वहीं इसके बाद बारात वापस बिना दुल्हन के लौट गई और बिना दुल्हन के लौटी बारात इलाके में सनसनी फैला गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कन्नौज जिले के चपुन्ना क्षेत्र के इंदिरानगर गांव निवासी रामपाल की पुत्री रीना की शादी फिरोजाबाद जनपद के दयापुर गांव निवासी रामेश्वरदयाल के पुत्र हरवीर के साथ तय हुई थी.

वहीं बताया गया कि दूल्हा अपनी दुल्हन को ले जाने के लिये बड़े धूम धाम व बैंडबाजे के साथ बरात लेकर बुधवार यानि 8 मई को दुल्हन की चौखट पर पहुंचा लेकिन ऐसा हो न सका. जी दरअसल दुल्हन पक्ष ने दूल्हा का स्वागत सत्कार कर मण्डप तक ले गए और तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन ने शादी करने साफ इनकार कर दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जयमाल के बाद भांवरों की रस्में भी शुरू होनी थी और जब दुल्हन ने दूल्हे के पैर को देखा तो उसके होश उड़ गए. जी दरअसल दुल्हन ने देखा कि लड़के के पैर में रॉड पड़ी है और उसके बाद उसने शादी करने से इनकार कर दिया.

वहीं लोगों ने दुल्हन को शादी के लिए काफी मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी और इसी दौरान गांव में पुलिस भी पहुंच गई. वहीं पुलिस ने समझौता करवाने की कोशिश की लेकिन लड़की नहीं मानी और शादी टूट गई. आप सभी को बता दें कि इसके बाद पूरे शहर में सनसनी फ़ैल गई और शादी टूटने से काफी लोग शॉक्ड हो गए.

एक कार में मिली दो लोगों की लाश, शहर में फैली सनसनी

तीन नकाबपोश बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट व्यवसायी पर किया जानलेवा हमला, मौत

सनकी युवक ने मंगेतर पर चाकू से किया हमला, और फिर खुद के साथ.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -