एक कार में मिली दो लोगों की लाश, शहर में फैली सनसनी
एक कार में मिली दो लोगों की लाश, शहर में फैली सनसनी
Share:

मेरठ : शहर में भोला की झाल पर गुरुवार देर रात एक कार में दो लोगों की लाश मिलने पर शहर में सनसनी मच गयी। कार की अगली खिड़की के लॉक खुले थे जबकि शीशे बंद थे। एसपी देहात और फोरेंसिक विशेषयज्ञ मौके पर पहुंचे। अंदेशा कि दोनों की मौत कार में दम घुटने से हुई होगी। जानी थानाक्षेत्र के भोला की झाल स्थित बिजलीघर के सामने रात करीब 8 बजे ग्रामीणों ने एक कार में दो व्यक्ति अगली सीटों पर लेटे दिखाई दिए। 

अलवर के बाद कर्नाटक में प्रेमी के सामने 6 लोगों ने किया प्रेमिका का रेप

इस हालत में मिले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में कोई हरकत न होने पर ग्राम वासियों ने भोला की झाल पुलिस चौकी को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को कार की अगली दोनों खिड़कियों के लॉक खुले मिले। पुलिस ने दोनों की हालत देखी तो दोनों मृत पाए गए। जिसमें से एक व्यक्ति शर्ट नहीं पहने था, जबकि दूसरा व्यक्ति पेंट व शर्ट पहने हुए था। दोनों के पैर डैस बोर्ड पर थे और हाथ सीने पर रखे थे। 

'लव मैरिज' के बाद पत्नी पर हुआ अफेयर का शक तो पति ने किया कुछ ऐसा

जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के मुताबिक गाड़ी की तलाशी में एक व्यक्ति से ब्रजपाल (45) पुत्र राम सिंह निवासी अब्दुल्लापुर मेरठ की आईडी और मोबाइल फोन भी मिला। वही इसी दौरान उस मोबाइल पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपना नाम सत्यपाल सिंह बताया। उससे जब ब्रजपाल के बारे में पूछा गया तो बताया गया कि वह उसका छोटा भाई है, जो उद्योगपुरम परतापुर में एसडीओ की कार चलाता था। घटना की सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे। 

बच्ची के सामने पिता ने गुस्से में आकर की पत्नी की हत्या

भूख से तड़पती रही बेटी और माँ ने कर ली आत्महत्या

सड़क चलते दलित लड़की को चाक़ू मरकर युवक हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -