रिश्वतखोर कानून के रखवाले को ACB ने किया गिरफ्तार
रिश्वतखोर कानून के रखवाले को ACB ने किया गिरफ्तार
Share:

जयपुर : देश में भ्रष्टाचार किस हद तक अपने पैर पसार चुका है इस बात का अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि, कई अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े जाते हैं. इसी कड़ी में राजस्थान के सांगानेर से एक सब इंस्पेक्टर को 5 हज़ार की रिश्वत लेते पकड़ा गया है.

ACB (भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो) मुख्यालय जयपुर देहात की टीम ने कल के दिन यानि गुरुवार को सांगानेर थाने में कार्य करने वाले एक सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार यादव को और थाने के बाहर चाय की दुकान चालने वाले देवीलाल को 5 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा. इस मामले में ACB के महानिरीक्षक सचिन मित्तल ने जानकारी देते हुए कहा कि, एक परिवादी संजय कुमार ने ACB में भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज़ करवाई थी. संजय ने शिकायत में कहा था कि उसने सांगानेर थाने में कॉपीराइट का मुकदमा नं. 917/17 दिनांक 14 दिसंबर 2017 को दर्ज करवाया था.

शिकायत दर्ज़ करवाने के बाद थाने के सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने परिवादी संजय को थाने में बंद करने की धमकी दी और उससे 5 हज़ार रुपये की रिश्वत की मांग की. वहीं ACB के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरोत्तम वर्मा के नेतृत्व में इस शिकायत की जांच करके, गुरुवार को थाने के सब इंस्पेक्टर और देवीलाल को रिश्वत लेते हुए धर दबोचा गया. जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नरोत्तम ने बताया कि रिश्वत थाने के बाहर चाय की दुकान चलाने वाले देवीलाल को दिलवाई गयी थी. अब ACB आगे की कार्यवाई में जुट गयी है.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में घूसखोरी रोकने के लिए हाईटेक रास्ता

किसने मांगी रिश्वत में महिला से आबरू ?

भ्रष्टाचारी सऊदी प्रिंस हुआ रिहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -