सुपरस्टार रजनीकांत ने पूरी की अपनी 170वीं फिल्म
सुपरस्टार रजनीकांत ने पूरी की अपनी 170वीं फिल्म
Share:

साउथ के जाने माने एक्टर रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं सुपरस्टार रजनीकांत भारतीय सिनेमा के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो सत्तर पार करने के बाद भी मुख्य नायक की भूमिका निभा रहे हैं और दुनिया भर में सबसे अधिक कारोबार के साथ देश में सबसे अधिक मांग के रूप में जारी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई 'दरबार' के बाद, थलाइवर को कहा जाता है, जो सरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित अपनी अगली 'अन्नाथे' को पूरा करने के लिए और नयनथारा, कीर्ति सुरेश, मीना और खुश्बू को कॉस्ट करने की कगार पर है. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित 'थलाइवर 169' के लिए बातचीत चल रही है जो तीन दशक बाद रजनी और कमल को एक साथ लाएगी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि हॉट बज़ यह है कि रजनी ने राघव लॉरेंस द्वारा सुनाई गई एक सुपरस्क्रिप्ट को सुन लिया है और तुरंत अपना सिर हिला दिया है. यह एक ज्ञात तथ्य है कि यह रजनी ही थी जिसने नृत्य कोरियोग्राफर से अभिनेता बने निर्देशक को तमिल सिनेमा में पहला ब्रेक दिलाने में मदद की थी. लॉरेंस ने रजनी पर पलटवार किया और कहा जाता है कि उसने स्टार के लिए अपना सारा प्यार स्क्रिप्ट में डाल दिया था जो सुपरस्टार की 170 वीं फिल्म बन सकती थी. आधिकारिक पुष्टि के लिए बने रहें.

निरंजन रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- 'राम चरण के बारे में अफवाह सच नहीं है'

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -