आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर की मौत, हार्ट अटैक से गई जान!

आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर की मौत, हार्ट अटैक से गई जान!
Share:

मुंबई: मुंबई के सबसे चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह रहे प्रभाकर सेल को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. जी दरअसल बीते शुक्रवार को प्रभाकर का निधन हो गया. जी हाँ और उनके वकील तुषार खंडारे के मुताबिक, चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर सेल का निधन हुआ है. आप सभी को पता ही होगा कि प्रभाकर सेल ने समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, और उसी के बाद से समीर वानखेड़े पर जांच शुरू हो गई थी.

वहीं इस पूरे मामले की जांच कर रही एनसीबी की विजिलेंस टीम ने प्रभाकर सेल को पूछताछ के लिए भी बुलाया था और उस वक्त समीर वानखेड़े एनसीबी के जोनल डायरेक्टर थे. उस दौरान प्रभाकर सेल ने चौकाने वाला दावा करते हुए यह खुलासा किया था कि क्रूज पार्टी रेड के वक्त वो गोसावी के साथ थे. केवल यही नहीं बल्कि प्रभाकर ने खुलासा किया था कि केपी गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपये से बात शुरू कर 18 करोड़ में डील फिक्स करने की बात कर रहा था.

जी हाँ और केपी गोसावी ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी रिश्वत देने बात कही थी. गौरतलब हो कि यह वही ड्रग्स केस का मामला है जिसमे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया था और उसके बाद कई चौकाने वाले खुलासे हुए थे.

मुश्किल में फंसा मशहूर कोरियोग्राफर, लगा गंदी फिल्म दिखाने और छेड़छाड़ करने का आरोप

ट्रेलर के बाद अब फैंस का दिल जीतने आया 'HEROPANTI 2' का नया गाना

पद्मश्री मिलने के बाद ख़ुशी से झूम रहे सोनू निगम, आयोजित की ग्रैंड पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -