पद्मश्री मिलने के बाद ख़ुशी से झूम रहे सोनू निगम, आयोजित की ग्रैंड पार्टी
पद्मश्री मिलने के बाद ख़ुशी से झूम रहे सोनू निगम, आयोजित की ग्रैंड पार्टी
Share:

मशहूर सिंगर सोनू निगम को हाल ही में इंडियन गवर्नमेंट की ओर से पद्म श्री पुरस्कार  से सम्मानित किया जा चुका है। इस अचीवमेंट के उपरांत सिंगर की खुशी 7वें आसमान पर है। सोनू निगम इस सम्मान को पाकर इतने खुश हैं कि उन्होंने अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए पार्टी का अयोजन किया है। उनकी पार्टी में आमिर खान, अनिल कपूर, सिंगर शान, जैकी श्रॉफ और रोहित रॉय सहित कई स्टार्स ने शिरकत की, इसकी कुछ फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है। वहीं पार्टी में से सोनू और आमिर का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींचने का काम कर रही है, जिसमें दोनों प्यार से एक-दूसरे को हग करते हुए दिखाई दे रहे है।

पेपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान सोनू निगम के साथ पोज़ देते दिखाई दे रहे है। दोनों मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को गले भी लगते हुए नज़र आ रहे है। इस मौके पर आमिर ने ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू डेमिन्स और ब्राउन शूज में परफेक्ट नज़र आए है। वहीं सोनू पार्टी के लिए व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट में दिखाई दिए है।

सोशल मीडिया पर आमिर सोनू का ये वीडियो खूब वायरल होने लगा है।  ख़बरों की माने तो सोनू निगम को बीत माह (मार्च में) दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्म श्री अवॉर्ड से सम्मानित से सम्मानित किया जा चुका है। प्रेसिडेंट के ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा गया, 'राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आर्ट के लिए सोनू निगम को पद्म श्री से नवाजा। ख़बरों की माने तो सोनू निगम ने अपने करियर में 28 से  अधिक भाषाओं में 6 हजार से अधिक गाने गाए हैं।'

 

आखिर अपने ही पिता की अंतिम फिल्म में रणबीर ने क्यों नहीं किया काम, एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

भोले बाबा की भक्त हैं सारा अली खान, विक्रांत संग पहुंची दर्शन करने

अभी तक अपनी नातिन से नहीं मिली मधु चोपड़ा, ,लाइव सेसन में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -