मुश्किल में फंसा मशहूर कोरियोग्राफर, लगा गंदी फिल्म दिखाने और छेड़छाड़ करने का आरोप
मुश्किल में फंसा मशहूर कोरियोग्राफर, लगा गंदी फिल्म दिखाने और छेड़छाड़ करने का आरोप
Share:

बॉलीवुड में अपने डांस से सभी का दिल जीतने वाले कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesha Acharya) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। मिली जानकारी के तहत एक डांसर द्वारा साल 2020 में दर्ज करवाए केस में अब कोरियोग्राफर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने चार्जशीट दायर कर दी है। जी हाँ और आपको बता दें कि उनके खिलाफ महिला डांसर के उत्पीड़न, पीछा करने और ताक-झांक करने का आरोप है। जी दरअसल ट्रेनी डांसर ने यह आरोप लगाया था कि गणेश ने उन्हें जबरदस्ती पोर्न फिल्म दिखाई और मोलेस्ट करने का प्रयास किया।

केवल इतना ही नहीं बल्कि विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की थी। आप सभी को बता दें कि अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट में चार्जशीट फाइल करने वाले इंस्पेक्टर संदीप शिंदे ने कहा कि आरोप पत्र में गणेश आचार्य (Ganesha Acharya) और उनके असिस्टेंट पर धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-सी (तांक-झांक), 354-डी (पीछा करना), 509 (किसी भी महिला की विनम्रता का अपमान), 323 (चोट पहुंचाना), 504 ( शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (अपराध करने का सामान्य इरादा) के तहत आरोप लगाए गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ चार्जशीट दायर करने की पुष्टि करते हुए गणेश (Ganesha Acharya) का कहना है कि, 'उन्हें झूठे और निराधार आरोप में फंसाने का प्रयास हो रहा है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस केस के बाद गणेश आचार्य की ओर से शिकायतकर्ता के खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज करवाया गया है। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता ने इस मामले में नेशनल कमिशन फॉर वीमेन यूनिट को भी शिकायत दर्ज करवाई थी और उन्होंने अपनी कंप्लेंट में कहा था कि 'गणेश उससे फिल्म इंडस्ट्री में काम करने और आय से 'कमीशन की मांग' करते थे।'

वहीं दूसरी तरफ गणेश के वकील रवि सूर्यवंशी का कहना है कि, 'उन्हें पुलिस ने चार्जशीट के बारे में सूचित नहीं किया है।' इसके अलावा सूर्यवंशी ने कहा, 'मेरे पास चार्जशीट नहीं है इसलिए मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एफआईआर की सभी धाराएं जमानती थीं।' वहीं अपनी शिकायत में, असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने आरोप लगाया कि, 'गणेश आचार्य (Ganesha Acharya) ने उनके यौन संबंधों को ठुकराने के बाद उन्हें परेशान किया था। उन्होंने उन पर भद्दे कमेंट्स करने, उनकी गंदी फिल्म दिखाने और उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।' जी दरअसल महिला का कहना है कि, उन्होंने कथित तौर पर उनसे कहा कि अगर वो सफल होना चाहती है, तो उसे मई 2019 में उनके साथ यौन संबंध बनाना होगा, तो उन्होंने मना कर दिया और छह महीने बाद, गणेश ने पीड़िता से कहा, भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन ने उसकी सदस्यता समाप्त कर दी है।

वहीं उसके बाद जब पीड़िता ने 2020 में एक मीटिंग में आचार्य (Ganesha Acharya) के कार्यों का विरोध किया, तो कोरियोग्राफर ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसके असिस्टेंट्स ने उनके साथ मारपीट की। इस मामले में पीड़िता ने कहा था, 'महिला असिस्टेंट्स ने मुझे पीटा, मुझे गाली दी और मुझे बदनाम किया जिसके बाद मैं पुलिस के पास गई जिन्होंने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और केवल एक नॉन-कॉग्निजेबल केस दर्ज किया। फिर मैंने मामले को आगे बढ़ाने के लिए एक वकील से संपर्क किया।'

ट्रेलर के बाद अब फैंस का दिल जीतने आया 'HEROPANTI 2' का नया गाना

पद्मश्री मिलने के बाद ख़ुशी से झूम रहे सोनू निगम, आयोजित की ग्रैंड पार्टी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूरी की अपनी मूवी की शूटिंग, टीम के साथ सेलिब्रेट की ख़ुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -