ट्रेलर के बाद अब फैंस का दिल जीतने आया 'HEROPANTI 2' का नया गाना
ट्रेलर के बाद अब फैंस का दिल जीतने आया 'HEROPANTI 2' का नया गाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपनी आने वाली मूवी 'हीरोपंती 2' में दिखाई देने वाले है। एक्शन से भरपूर यह मूवी 29 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस दौरान मूवी का एक गाने 'जलवानुमा' का रिलीज किया जा चुका है। मूवी में एआर रहमान के द्वारा संगीत दिया है। वहीं, इस गाने को जावेद अली और पूजा तिवारी ने अपनी आवाज दी है। गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। टीजर को अब तक लाखों ने सोशल मीडिया पर देख लिया है। टाइगर श्रॉफ ने भी गाने के टीजर को साझा किया है। 

दूसरी बार एक साथ नजर आएंगे टाइगर-तारा: यह दूसरा अवसर है जब किसी मूवी में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया एक साथ दिखाई देने वाले है। इससे पहले दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देने वाले है। वर्ष 2019 में रिलीज हुई यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि लोगों ने मूवी के गानों को बहुत पसंद किया था।

हाल ही में हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका था। जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। मूवी के ट्रेलर को अब तक 6 करोड़ 10 लाख बार देखा जा चुका है। ट्रेलर में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखकर लोग इस मूवी कीं बेसब्री से प्रतीक्षा  कर रहे हैं।  ख़बरों की माने तो इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव रोल में किरदार में दिखाई देने वाले है। मूवी में वह लैला नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं। हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इससे पहले वह बागी 3 बना चुके हैं।

 

आखिर अपने ही पिता की अंतिम फिल्म में रणबीर ने क्यों नहीं किया काम, एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

भोले बाबा की भक्त हैं सारा अली खान, विक्रांत संग पहुंची दर्शन करने

अभी तक अपनी नातिन से नहीं मिली मधु चोपड़ा, ,लाइव सेसन में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -