गौतम वासुदेव मेनन और त्रिशा ने फिर साथ काम करने के लिए मिलाया हाथ
गौतम वासुदेव मेनन और त्रिशा ने फिर साथ काम करने के लिए मिलाया हाथ
Share:

टॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  2010 में निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन ने रोमांटिक और एंटरटेनर फिल्म Vinnaithaandi Varuvaaya का निर्देशन किया था, जिसमें सिम्बू और त्रिशा थे, और यह  फिल्म एक ब्लॉकबस्टर थी, और निर्देशक ने सिम्बू के साथ एक सीक्वल की भी योजना बनाई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म Acham Yenbathu Madamaiyada में सिम्बु के साथ फिर से काम किया और इतना ही नहीं उसके बाद एक के बाद एक फिल्म जैसे यिशान अरिन्दल में तृषा के साथ, ध्रुव नटचतिराम और जोशुआ जैसी फिल्मों में व्यस्त गौतम वासुदेव मेनन ने एक बार फिर त्रिशा के साथ काम किया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि त्रिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक वीडियो कॉल पर गौतम वासुदेव मेनन, त्रिशा को 4K के लिए वीडियो रिज़ॉल्यूशन सेट करने और शॉट्स के लिए अपनी मां की मदद लेने का निर्देश देते हुए दिखाई दे रहे हैं. तृषा ने कहानी को कैप्शन दिया था  "What a fun morning.Can't wait to show you guys what we filmed. Thank you Gautham Vasudev Menon". जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा था कि गौतम और त्रिशा ने घर से एक लॉकडाउन शॉर्ट फिल्म को में भूमिका निभाई है.

KGF स्टार यश इस निर्देशक की फिल्म में निभाएंगे लीड रोल

जूनियर एनटीआर इस फिल्म के सीक्वल में निभाएंगे अहम् किरदार

ऋषि कपूर की मौत से शोक में डूबा साउथ जगत, इन स्टार्स ने ट्वीट कर जताया दुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -