'इनके हाथ पैर तोड़ दो और...', BJP नेता के इस बयान ने मचाया बवाल
'इनके हाथ पैर तोड़ दो और...', BJP नेता के इस बयान ने मचाया बवाल
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा के भाजपा नेता जय आहूजा का एक विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा नेता इस वीडियो में एक समाज विशेष के लिए बोलते दिखाई दे रहे हैं- 'इनके हाथ पैर तोड़ दो और कमर के नीचे मार लगाओ। मामला धारा 323 एवं 324 में दर्ज होगा। जिसका कोई बड़ा मुकदमा नहीं बनता है। आहूजा एक वीडियो कह रहे हैं कि वर्ष 1985 से लोगों का चुनाव में एक ही लक्ष्य होता है- पहले वोट जात को और फिर हाथ को। फिर हम क्यों भाईचारा निभा रहे हैं? हमें इस भाईचारे को निभाने की आवश्यकता नहीं है।
 
रामगढ़ से पूर्व MLA ज्ञानदेव आहूजा के भतीजे जय आहूजा भी अब सियासत में उनके नक्शे कदम पर चलते हुए नजर आ रहे हैं तथा उनके बिगड़े बोल सामने आने लगे हैं। बूटोली गांव में प्रतिमा खंडित मामले में हुई महापंचायत में बीजेपी के युवा नेता जय अहूजा के बिगड़ैल बोल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

रामगढ़ विधानसभा में चुनाव लड़ने की मंशा लेकर गांव-गांव घूम रहे जय आहूजा पिछले मंगलवार को बूटोली गांव पहुंचे थे। यहां मंदिर प्रतिमा खंडित करने के इल्जामों को लेकर एक सभा में जय आहूजा ने समुदाय विशेष के लोगों के हाथ पैर तोड़ने की बात कही। इतना ही नहीं, आहूजा कमर से नीचे पैर तोड़ देने का आह्वान लोगों से किया। साथ ही यह भी बोला कि इस घटना को अंजाम देने में कोई फांसी या जेल नहीं होगी। केवल धारा 323 और 324 में मुकदमा दर्ज होगा। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में जय आहूजा ने समुदाय विशेष पर सीधे इल्जाम लगाए। उन्होंने कहा कि समुदाय विशेष वर्ष 1985 से ऐसे कारनामों को अंजाम देने के लिए अडिग होकर काम कर रहा है। मगर हिन्दू समझ नहीं पा रहे। जय आहूजा सभा में उपस्थित हिंदू समाज को पूरी तरह उकसाने की कोशिश अपने भाषणों में करते दिखाई दिए। उनका कहना था कि दस बीस लोग तैयार हो जाओ तथा समुदाय विशेष जिस भाषा में बात करें, उसे उसी भाषा में जवाब देना पड़ेगा। हम निपट लेंगे। गौरतलब है कि रामगढ़ में ही 6 महीने पहले बीजेपी जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र कसाना को एक भाषण में मात्र 'कोहराम मचा देंगे' शब्द बोलना भारी पड़ गया था। कसाना के इस शब्द पर संज्ञान लेते हुए रामगढ़ थाना पुलिस पूरे दलबल के साथ राजेंद्र कसाना को उसके अलवर स्थित निवास से उठा लाई थी।

बंगाल को भी मिलेगी वंदे भारत की सौगात, कल पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

केंद्र के 1022 करोड़ इस्तेमाल ही नहीं कर पाई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, 2.5 लाख घरों में अँधेरा

OBC आरक्षण पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक, योगी सरकार पर बरस पड़े अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -