पिट ने एंजेलिना जॉली पर लगाए संगीन आरोप
पिट ने एंजेलिना जॉली पर लगाए संगीन आरोप
Share:

हॉलीवुड का चर्चित कपल जोड़ा रहा एक्टर ब्रैड पिट और एंजेलिना जॉली के बीच की कानूनी लड़ाई में नया मोड़ आ गया है। ब्रैड की ओर से एंजेलिना पर बच्चों से जुड़ी संगीन जानकारियां सार्वजनिक करने का आरोप लगाया गया है। पिट का कहना है कि तलाक के लिए फाइल की गई रिपोर्ट के जरिए एंजेलिना की ओर से कस्टडी एग्रीमेंट से जुड़ी बातों को सार्वजनिक किया जा रहा है।

पिट की ओर से यह भी दावा किया गया है कि, 'इसके बाद जॉली सबके सामने बेनकाब हो चुकी हैं। वो अपने छह बच्चों से जुड़ी बातें सभी के साथ शेयर कर रही हैं। इसमें बच्चों की बीमारियों, उनके थेरेपिस्ट और मैंटल हेल्थ प्रोफेशनल का नाम भी शामिल हैं। यह सारी बातें दिखाती हैं कि उनका खुद पर नियंत्रण नहीं है। वो ऐसी बातें भी पब्लिक के बीच साझा कर रही हैं जो रिकॉर्ड में आ सकती हैं।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉली को लेकर कहा जा रहा है कि, 'उनके द्वारा उठाए जा रहे कदम इस बात के परिचायक है कि वो खुद पर नियंत्रण खो चुकी हैं। वो बच्चों के इंट्रेस्ट को नजर अंदाज करते हुए यह सारे काम कर रही हैं।' इनके आधार पर जज रिचर्ड जे बर्ज से भी अपील की गई है कि वो तलाक की अर्जी पर मुहर लगा दें।

अपने प्यार को लेकर कंफ्यूजन में है बेल्ला थोर्ने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -