अपने प्यार को लेकर कंफ्यूजन में है बेल्ला थोर्ने

ऐसा लगता है कि बेल्ला थोर्ने टाइलर पोसे को मिस कर रही है! हालांकि वो पूरे वीकेंड में चार्ली पुठ के साथ नजर आयी, लेकिन इस एक्ट्रेस ने दो दिन पहले ट्विटर पर कुछ पुरानी तस्वीरे डाली जिसमे से एक में वो और टाइलर एक साथ थे. इस पिक में बेल्ला और टाइलर एक दुसरे का हाथ थामे बहुत प्यार से एक दुसरे को देख रहे थे, हालांकि उन्होंने इस पोस्ट में टाइलर का ख़ास रूप से नाम नहीं लिखा लेकिन फोटो के साथ लगाया गया कैप्शन बहुत कुछ बता देता है.

ये सब वाकये उनके फॉलोवर्स को थोड़ा कंफ्यूज कर रहे हैं क्योंकि अभी कुछ लम्हों पहले उन्होंने अपने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए अपने और टीन वुल्फ के स्टार के रिलेशनशिप के बारे में पास्ट टेंस का इस्तेमाल किया। उन्होंने लिखा कि " मैं और टाइलर कभी साथ नहीं रहे थे, हम सिर्फ हमेशा साथ थे. अफवाहें अफवाहें।

" उनके इस जवाब से कन्फ्यूजन तो बढ़ना लाजमी है. हो सकता है उन्होंने ये तस्वीर सिर्फ इसलिए लगाईं हो ताकि वो टाइलर को बता सकें कि वो अभी भी उनके बारे में सोच रही है. अगर चार्ली के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में बात की जाए तो उन लोगों ने कभी यह नहीं कहा कि वो डेटिंग कर रहे हैं लेकिन उन्हें मियामी में एक दुसरे के हाथों में हाथ लेकर घुमते हुए देखा गया था. फैंस को उनकी ये पब्लिक ऑउटिंग देखकर काफी झटका लगा था क्योंकि दो सप्ताह पहले ही बेल्ला सोशल वेबसाइट पर टाइलर के प्रति प्यार जाहिर कर रही थी.

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ने अपना 53वां जन्मदिन अपने खास दोस्तों संग मनाया

भारतीय संस्कृति के अनुभव करना पसंद करेंगे: जेनिफर

Most Popular

- Sponsored Advert -