लम्बे समय बाद बॉलीवुड में फिर होगी नागार्जुन की धमाकेदार एंट्री, पुराने अंदाज में आएंगे नजर
लम्बे समय बाद बॉलीवुड में फिर होगी नागार्जुन की धमाकेदार एंट्री, पुराने अंदाज में आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मूवी ब्रह्मास्त्र इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। प्रशंसक इस फिल्म का बड़ी बेसब्री के साथ प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस मूवी में अमिताभ बच्चन एवं दक्षिण के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन भी दिखाई देने वाले हैं। इतने लंबे वक़्त के पश्चात् नागार्जुन को बॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए प्रशंसक बहुत एक्साइटेड है।

हाल ही में नागार्जुन को आलिया एवं रणबीर के साथ फिल्म के सेट पर देखा गया था जिसके पश्चात् उन्हें एक बार फिर स्पॉट किया गया। प्राप्त सुचना के अनुसार, इस बार उनके कपड़ों पर खून के धब्बे दिखाई दिए, जिससे स्पष्ट है कि वह सेट एक्शन सीन शूट कर लौट रहे थे। इस के चलते नागार्जुन को अपने क्रू के साथ वैनिटी की तरफ जाते हुए देखा गया। इतनी आयु होने के पश्चात् भी नागार्जुन अपने पुराने अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। 

आपको बता दें, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणवीर अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने निर्देशित की है तथा करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। मूवी 2020 में रिलीज होनी थी किन्तु कोरोना महामारी के चलते तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा। हालांकि फिल्म की रिलीज की नई तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। वहीं दूसरी तरफ रणवीर और आलिया अपनी शेष फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। आलिया भट्ट RRR और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई मूवीज में दिखाई देने वाली हैं तो वहीं रणबीर कपूर भी हाल ही में दिल्ली में अपनी आगामी मूवी की शूटिंग करते दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी दिखाई देने वाली हैं।

किंग खान की अगली फिल्म में नजर आएगी ये जबरदस्त जोड़ी, मचेगा भारी धमाल

चिड़िया की इस तस्वीर ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, देखकर आएगी बॉलीवुड एक्टर की याद

दीपिका पादुकोण ने फिर जीता फैंस का दिल, किया ये जबरदस्त काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -