किंग खान की अगली फिल्म में नजर आएगी ये जबरदस्त जोड़ी, मचेगा भारी धमाल
किंग खान की अगली फिल्म में नजर आएगी ये जबरदस्त जोड़ी, मचेगा भारी धमाल
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों निर्माता अपनी आने वाली मूवीज के लिए फ्रेश जोड़ियों को खोज रहे हैं। इस वर्ष बड़े परदे पर ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण, शहीद कपूर-मृणाल ठाकुर तथा रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर सहित कई स्टार्स की फ्रेश जोड़ियां दस्तक देंगी। इस मध्य रिपोर्ट्स आ रही हैं कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के प्रोडक्शन के तहत बनाई जाने वाली मूवी 'फ्रेडी' में कैटरीना कैफ तथा कार्तिक आर्यन की फ्रेश जोड़ी दिखाई देगी।

कार्तिक आर्यन स्टारर ये मूवी शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज द्वारा निर्मित होगी। इस मूवी का डायरेक्शन अजय राय कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म के मेकर्स ने कैटरीना से इस प्रोजेक्ट के लिए कांटेक्ट किया है तथा वह इसे करने के लिए बहुत एक्साइटेड है। कहा जा रहा है फिल्म में कैटरीना के किरदार को याद किया जाएगा। यदि बात बनती है तो कैटरीना मूवी 'जीरो' के पश्चात् एक बार फिर शाहरुख खान के साथ दिखाई देगी। फिल्म में जीरो में कैटरीना  ने शाहरुख खान के अपोजिट कैमियो किया था।

वही कैटरीना कैफ इन दिनों रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुई मूवी 'सूर्यवंशी' की रिलीज को लेकर भी चर्चाओं का पात्र बनी हुई हैं। इस फिल्म में कैटरीना बहुत लंबे वक़्त के पश्चात् अक्षय कुमार के साथ लीड किरदार में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म इस वर्ष 2 अप्रैल के दिन सिंगल स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि सिंगल स्क्रीन्स के पश्चात इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की मूवी 'धमाका' भी शीघ्र ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी।

चिड़िया की इस तस्वीर ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, देखकर आएगी बॉलीवुड एक्टर की याद

दीपिका पादुकोण ने फिर जीता फैंस का दिल, किया ये जबरदस्त काम

रणवीर सिंह ने शेयर किया 'देश के सबसे सीरियस कार स्टंट डायरेक्टर' का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -