पत्नी से अलग होने बाद बुरी तरह से टूट गए थे ब्रैड पिट
पत्नी से अलग होने बाद बुरी तरह से टूट गए थे ब्रैड पिट
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर Brad Pitt को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं Brad Pitt ने अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल को जीत चुके है. Brad Pitt ने अब तक हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दी है. वहीं Brad Pitt आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहें है. जी हां Brad Pitt का जैम आज ही के दिन यानि 18 दिसंबर 1963 को हुआ था. 

कुछ एमी पहले खबर आई थी कि ब्रेड पिट के लिए शायद सिंगल रहना कभी इतना अच्छा नहीं हुआ होगा जितना अब है. एंजेलिना से अलग होने के सारे नाटकीय मोड़ के बाद अब यह अभिनेता उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्वतंत्र है जो वास्तव में उनके जीवन में मायने रखता है जैसे कि उनके बच्चे, करियर और बेशक आर्ट के प्रति उनका शौंक भी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रेड अभी सिर्फ खुद पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. वह अपने बच्चों के साथ फिर से एक अच्छे रिश्ते को बनाए रखने के लिए ध्यान रखते है, अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अपनी ज़िन्दगी को फिर से पटरी पर लाने के लिए बहुत मेहनत कर चुके है. जिसके बाद उनके रिश्ते और भी ज्यादा मजबूत हो गए है. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो Brad Pitt अपनी आने वाली मूवीज की शूटिंग को पूरा में बिजी चल रहे है, उम्मीद जताई जा रही है कि वह आने वाले साल 4 बड़ी मूवीज में नज़र आने वाले है. 

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ?, नए वीडियो से उठ रहे सवाल

हुआ रणबीर और श्रद्धा की नयी फिल्म का एलान, नाम है बहुत खास

पति आयुष के साथ डिनर पर निकली अर्पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -