श्री राम भजन के दौरान कपड़े उतारकर नाच रहे थे लड़के, लड़की ने रोका तो कर दिया ये हाल
श्री राम भजन के दौरान कपड़े उतारकर नाच रहे थे लड़के, लड़की ने रोका तो कर दिया ये हाल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ मायाकुंड में श्रीराम भजन के चलते कपड़े उतारकर नाचने से टोकने पर पड़ोसी युवक ने लड़की के सिर पर प्रेशर कुकर मार दिया। लहूलुहान हालत में लड़की को एम्स पहुंचाया गया, मगर गंभीर चोट की वजह से लड़की की मौत हो गई।

वही ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के अनुसार, मायाकुंड में सकल साहनी की बहन जयकल देवी के घर में सोमवार को प्रभु श्रीराम का भजन चल रहा था। इसी बीच पड़ोसी शिवशंकर साहनी कपड़े उतारकर नाचने लगा। सकल साहनी की 19 वर्षीय बेटी रूपा ने शिवशंकर को टोका। आरोप है कि शिव शंकर एवं उसके परिजनों ने लड़की एवं उसके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। SSI उत्तम रमोला ने बताया कि आरोपी शिवशंकर सहित उसके परिवार के सात लोगों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। फरार आरोपियों की तलाश है।
 
वही अयोध्या सहित पूरे देश के लिए कल यानी 22 जनवरी का दिन ऐतिहासिक रहा, 5 शताब्दियों के पश्चात् प्रभु श्री राम अपने भव्य और दिव्य राम मंदिर में विराजमान हुए। पीएम नरेंद्र मोदी ने विधि-विधान से अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। इस के चलते हजारों के आंकड़े में लोग राम मंदिर के इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। वहीं इसका लाइव प्रसारण देशवासियों ने देखा। 

दुनिया का चौथा सबसे बड़ा स्टॉक मार्केट बना भारत, हांगकांग को छोड़ा पीछे

राम मंदिर के उद्घाटन पर दक्षिण कोरिया भी हुआ भावुक, कहा- हमारे हज़ारों साल पुराने पारिवारिक संबंध, अयोध्या की..

'संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को स्थायी सीट न मिलना..', जानिए क्या बोले एलन मस्क ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -