चुपके से छात्रा का लड़को ने बना लिया नहाते हुए वीडियो और कर दिया वायरल
चुपके से छात्रा का लड़को ने बना लिया नहाते हुए वीडियो और कर दिया वायरल
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कानपुर के महाराजपुर का है जहाँ पर तीन युवकों ने एक छात्रा का नहाते हुए चुपके से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में छात्रा की मां ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दायर करवा दी है. मिली जानकारी के मुताबिक पुरवामीर गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी दो बेटियां हैं और 16 वर्षीय बेटी कक्षा 11 की छात्रा है. इस मामले में महिला का आरोप है कि गांव के तीन युवक मुलायम, छोटू व मनीष उससे आए दिन छेड़छाड़ करते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक विरोध करने पर उसे कई बार धमकी भी दी और महिला ने बताया कि घर के पीछे जानवरों को बांधने का स्थान है. वहीं कुछ दिनों पहले बेटी वहां नहा रही थी उसी दौरान तीनों युवकों ने चुपके से बेटी का नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस मामले में थानाध्यक्ष मुकेश सोलंकी ने बताया कि, ''आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.'' वैसे यह पहला ऐसा मामले नहीं है हम इसके पहले आपको ऐसे और भी मामले बता चुके हैं जो आपको हैरान कर गए होंगे.

नोएडा की युवती को दिल्ली ले गया परिचित, किया दुष्कर्म

तमिलनाडु में सात वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी को सजा-ए-मौत

गाँव की किशोरी को अगवा करके ले गया आरोपी, कई बार किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -