'प्रेमी के पिता ने किया दो बार बलात्कार', थाने जाकर झलका लड़की का दर्द

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड एवं उसके पिता पर बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। लड़की का आरोप है कि शादी का झांसा देकर पहले तो लड़के ने उसके साथ बलात्कार किया एवं फिर उसके पिता ने भी शादी करवाने का बोलकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। राजधानी के निशातपुरा थाना क्षेत्र की यह घटना है। 

निशातपुरा थाना प्रभारी के अनुसार, पीड़ित लड़की ने पुलिस थाने आकर बयान दिया है कि वह छोला क्षेत्र की एक कॉस्मेटिक शॉप पर काम करती है। यहीं उसके साथ काम करने वाले एक लड़के से उसकी दोस्ती हुई तथा बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया। लड़की का आरोप है कि लड़के ने उससे शादी का वादा किया था। तत्पश्चात, दुकान के ऊपर बने गोदाम तथा अलग-अलग होटलों में कई बार अपराधी शख्स ने उसे बुलाकर संबंध बनाए, मगर जब लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो वह वादे से मुकर गया। 

वहीं, जब प्रेमी नहीं माना तो पीड़ित लड़की उसकी शिकायत लेकर उसके पिता के पास गई। फिर उसने भी दो बार अलग-अलग स्थानों पर यह कहकर बुलाया कि वह हम दोनों में सुलह करवा देगा, मगर प्रेमी के पिता ने भी उसके साथ दो बार बलात्कार किया। जब लड़की ने दोनों के खिलाफ पुलिस में जाने का बोला तो उन्होने लड़की को घर में रख लिया, मगर शादी नहीं करवाई। हालांकि, कुछ दिन घर में रखने के पश्चात उन्होंने लड़की को घर से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता पुलिस थाने आई एवं प्रेमी के साथ-साथ उसके पिता के खिलाफ भी बलात्कार का मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता के बयान के आधार पर बॉयफ्रेंड एवं उसके पिता के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376, 376(m) और 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, दोनों अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है। 

शराब छोड़ने वाले लोगों को 1 लाख रुपये देगी सरकार, CM ने किया बड़ा ऐलान

पीएम मोदी को बचपन में पढ़ाने वाले स्कूल प्रिंसिपल का निधन, PM ने जताया शोक

'बंगाल में लागू होकर रहेगा CAA, हिम्मत है तो रोक लो..', सीएम ममता को शुभेंदु अधिकारी की चुनौती

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -