ससुराल छोड़ प्रेमी के साथ रहती थी महिला लेकिन एक दिन...

Aug 07 2019 02:00 PM
ससुराल छोड़ प्रेमी के साथ रहती थी महिला लेकिन एक दिन...

हाल ही में एक सनसनीखेज मामला कानपुर से सामने आया है. इस मामले में बीते कल प्रेम में पागल एक युवक ने अपनी प्रेमिका और उसके बेटे को जान से मारने की नियत से सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया और उसके बाद वह भाग गया. वहीं इस मामले में सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उर्सला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इस मामले में घाटमपुर थाना क्षेत्र के रामसारी गांव के रहने वाले राघवेन्द्र की पत्नी शिवदेवी का प्रेम प्रसंग गांव के रहने वाले रणविजय से काफी समय से चल रहा था और इसी के कारण दोनों में आये दिन झगड़ा होने लगा था.

वहीं इस मामले में विवाद के चलते शिवदेवी अपनी ससुराल से तीन साल पहले बेटे के साथ मायके चली आई और प्रेमी रणविजय, शिवदेवी को उसके मायके से अपने साथ कानपूर ले आया. वह वहीं पर कोतवाली क्षेत्र में रहने लगा. वहीं बीते मंगलवार को शिवदेवी अपने मायके जाने की जिद करने लगी, जिस पर रणविजय से उसका झगड़ा होने लगा और उसके बाद रणविजय ने गुस्से में आकर लोहे की रॉड से उसको और बेटे अंकुश के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया.

वहीं इस वार से दोनों बुरी तरह घायल हो गए. वहीं इस घटना के बाद रणविजय मौके से भाग निकला और पुलिस अब उसे तलाश कर रही है. वहीं कोतवाली राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि ''शिवदेवी रामसारी घाटमपुर की रहने वाली है. पूछताछ करने पर पता चला है कि यह अपने पति से अलग होकर रणविजय नामक व्यक्ति के साथ रह रही थी. रणविजय ने मां बेटे के सिर पर लोहे की रॉड मार दी, जिससे दोनों घायल हो गये. दोनों को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.''

रात में पति को नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी, फिर प्रेमी के साथ करती थी ......

रात को देवर और सास को दे दी नींद की गोलियां और बॉयफ्रेंड को बुला लिया घर...

मूकबधिर बच्ची संग पड़ोसी लड़कों ने किया गैंगरेप