मूकबधिर बच्ची संग पड़ोसी लड़कों ने किया गैंगरेप
मूकबधिर बच्ची संग पड़ोसी लड़कों ने किया गैंगरेप
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मेरठ से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में हुई यह घटना समाज को शर्मसार कर देने वाली है और सगे भाई और पड़ोस में रहने वाले तीन किशोरों ने रविवार को सात साल की मूकबधिर बच्ची से गैंगरेप किया. वहीं इस मामले में बताया गया है कि मुंह दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई है. वहीं जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी तो आरोपी उसे छोड़कर भाग निकले. वहीं इस मामले में पुलिस ने चारों किशोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके विरुद्ध गैंगरेप का मामला दायर कर लिया है.

वहीं इस समय पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने कहा कि घटना रविवार रात करीब नौ बजे की है और कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित श्रद्धापुरी डबल स्टोरी में रहने वाले मजदूरों के परिवार के बच्चे खेल रहे थे. वहीं इस दौरान चार किशोर सात वर्षीय मूकबधिर बच्ची को एक खाली पड़े मकान में ले गए और आरोप है कि चारों किशोरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. वहीं जब बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया और इससे वह अर्द्धबेहोशी हालत में हो गई. इसी के साथ उसकी हालत बिगड़ते देख आरोपी उसे छोड़कर भाग निकले.

वहीं जब पीड़ित बच्ची घर पहुंची तो वह कुछ भी बोल नहीं सकती थी इस कारण उसने इशारे से बुआ को घटना की जानकारी दी. वहीं इस मामले में परिजनों ने इशारे से आरोपियों के बारे में पूछा तो बच्ची उन्हें पड़ोस वाले घर में ले गई और बताया. अब इस मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

सीमांचल एक्सप्रेस में पत्नी का गला रेता, पुलिस को घायल पति पर संदेह

एकतरफा प्यार में लड़की को ज़िंदा जलाया, मिली फांसी की सजा

शिक्षक स्कूल में सीखा रहे थे रेप करना, जांच में जुटी पुलिस!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -