राहुल ने कहा : ख़ुदकुशी वाले दिन प्रत्यूषा ने पी थी काफी शराब
राहुल ने कहा : ख़ुदकुशी वाले दिन प्रत्यूषा ने पी थी काफी शराब
Share:

लोकप्रिय टेलिविजन कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का रहस्य अभी भी बना हुआ है। दरअसल प्रत्यूषा बनर्जी की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर में शुक्रवार को हो गई थी। प्रत्यूषा ने अपने घर में पंखे से फंदा डालकर फांसी लगा ली थी। जिसके बाद टीवी जगत और उनके प्रशंसक सदमे में थे। प्रत्यूषा की मौत से सभी लोग स्तब्ध भी थे तो दूसरी ओर उनके द्वारा की गई कथित आत्महत्या को लेकर उनके मित्र राहुल राज सिंह से पुलिस ने पूछताछ की.

तथा राहुल से हुई इस पूछताछ में आखिरकार राहुल ने अपनी जुबान खोल ही दी. राहुल ने पुलिस को बताया कि 1 अप्रैल यानी शुक्रवार (जिस दिन प्रत्यूषा ने सुसाइड किया) को उनकी और प्रत्यूषा की बहस हुई थी। बहस का कारण क्या था, यह तो राहुल ने नहीं बताया। लेकिन उनके मुताबिक, वे इस बहस से पहले अपनी एक फीमेल फ्रेंड के साथ माउंट मैरी चर्च गए थे। राहुल ने आगे कहा की हुल ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात वे प्रत्यूषा और अपनी एक अन्य फीमेल फ्रेंड के साथ गोरेगांव स्थित फ्लैट पर गए थे। वह पर हम तीनो ने साथ में ड्रिंक किया था तथा फिर हमारी उस फीमेल फ्रेंड बांद्रा स्थित माउंट मैरी चर्च जाने की अपनी इच्छा व्यक्त की व राहुल उनके साथ में चले गए.

फिर राहुल सुबह को चार बजे प्रत्यूषा के साथ अपने कमरे में सोने चले गए। इसके बाद सुबह-सुबह हम दोनों के बिच में बहस शुरू हो गई थी तथा ऐसे में प्रत्युषा ने काफी शराब का भी सेवन किया. फिर शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे वे किसी काम से घर से बाहर चले गए। इसके एक घंटे बाद उन्होंने प्रत्यूषा को फोन किया। पहले तो कई बार उन्होंने इसे इग्नोर किया। फिर राहुल घर पर पहुंचे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक भी दरवाजा नहीं खुलने पर राहुल ने पड़ोसी की सहायता से दरवाजा खुलवाया. जब घर का दरवाजा खोला और जैसे ही अंदर एंटर हुए तो प्रत्यूषा को लिविंग रूम के पंखे से लटका पाया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -