ब्रेन में ब्लड क्लॉट जमने के कुछ दिन बाद ही मेट गाला इवेंट में पहुंची हैली बीबर
ब्रेन में ब्लड क्लॉट जमने के कुछ दिन बाद ही मेट गाला इवेंट में पहुंची हैली बीबर
Share:

पाॅप सिंगर स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन बीबर हमेशा ही अपनी हाॅट तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी फैला देती है। एक बार फिर हैली अपनी ग्लैमरस फोटोज के कारण से सुर्ख़ियों में आ चुकी है। दरअसल, 2 मई को मेट गाला, जिसे साल की सबसे बड़ी फैशन नाइट भी बोला जाता है न्यूयाॅर्क  शहर में आयोजित कर दिया गया था। जिसमे कई मशहूर हस्तियां रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने वाली है। ऐसे में हेली बीबर ने  भी इस इवेंट में अपने हुस्न का जलवा बखूबी दिखाया। हमेशा अपने बोल्ड अंदाज से तहलका मचाने वाली हैली ने मेट गाला में भी अपने लुक्स से सबके होश उड़ा चुकी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो हेली स्लिक साइड कट गाउन में कहर ढाती हुई दिखाई दी। उन्होंने इस गाउन के साथ व्हाइट कलर का पंखों वाला कोट भी पहना हुआ था। जिसके साथ ही उन्होंने ब्लैक टाइट्स पहने थे। इस गाउन में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट करती हुई नज़र आई। हैली ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बन और न्यूड लिपस्टिक के साथ पूरा कर रखा था। इस गाउन के साथ हैली ने ब्लैक हील्स पेयर किए थे। रेड कार्पेट पर हैली ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

गौरतलब है कि बीती मार्च हैली के दिमाग में ब्लड क्लॉट हुआ था जिसकी वजह से हेली को हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा था। ली बीबर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा करते हुए लिखा- 'गुरुवार सुबह, मैं अपने पति के साथ नाश्ता करने बैठी थी जब मुझे स्ट्रोक जैसा महसूस होने लगा और फिर मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां पता चला क‍ि मेरे दिमाग में एक छोटा सा ब्लड क्लॉट हो गया था जिसकी वजह से ऑक्सीजन की कमी हो गई थी हालांकि मेरे शरीर ने अपने आप इस पर काबू कर लिया था और कुछ ही घंटों में मैं ठीक हो गई। ये मेरी जिंदगी की सबसे डरावनी घटनाओं में  से एक है। अब मैं घर पर हूं और अच्छी हूं। मैं सभी डॉक्टर्स-नर्सों जिन्होंने मेरी देखभाल की उनकी आभारी हूं और उनका धन्यवाद कर रही हूँ। इतने सपोर्ट और प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद।' ब्रेन स्टोर के बाद ये दूसरी बार है जब हैली किसी इवेंट में हिस्सा लिया हो। इससे पहले वह पति जस्टिन बीबर के साथ ग्रैमी अवार्ड में पहुंची थी। 

मेट गाला: बिना टॉप पहने पहुंची कारा डेलेविंगने, सबसे सुन्दर नजर आई ये अदाकारा

360000000 की ड्रेस पहन मेट गाला में पहुंची किम, 21 दिन में कम किया 7 किलो वजन

Met Gala 2022: ब्लैक गाउन में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -